देखें IND vs PAK मैच की Highlights Video

ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान में खेले गए विश्व कप मैच 2019 में भारत ने पाकिस्तान को हराकर शानदार जीत हासिल की। इस मैच के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा की ज़बरदस्त तारीफ हो रही है। रोहित ने शानदार 140 रन बनाकर टीम इंडिया को जीत दिलाई।

कप्तान विराट कोहली की ब्रिगेड ने कल मैनचेस्टर में पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए विश्व कप के मुकाबले में पाकिस्तान को लगातार सातवीं बार हराया। इससे पहले टीम इंडिया का विश्व कप में पाकिस्तान के साथ 6 बार आमना-सामना हुआ है। आज तक खेले गए सभी मैच भारतीय टीम ने जीतें हैं ,पाकिस्तान भारत के खिलाफ एक भी मैच नहीं जीत पाया।

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा 140 रन की मदद से 50 ओवर में 5 विकट पर 336 रन का विशाल स्कोर बनाया। जिसका पीछा करते हुए पाकिस्तान की टीम निर्धारित 40 ओवर में 6 विकट खोकर 212 रन ही बना पाई। भारत ने पाकिस्तान को 89 रन से हराया। ‘मैन ऑफ़ द मैच’ रोहित शर्मा को दिया गया। भारतीय टीम के गेंदबाज कुलदीप यादव ने पाकिस्तान टीम के दो अहम विकट झटके।

कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ जीत का टोटल श्रेय रोहित शर्मा को दिया। कोहली ने पाकिस्तान के दो महत्वपूर्ण विकट झटकने वाले कुलदीप यादव की भी तारीफ की।

Comments

Translate »