ICC World 2019 के बाद एमएस धोनी लेंगे संन्यास

वर्ल्ड कप 2019 में एमएस धोनी को अपनी धीमी बल्लेबाजी के कारण प्रशंसकों का ही नहीं बल्कि कई पूर्व क्रिकेटरों की तीखी आलोचना का का सामना करना पड़ा।महेंद्र सिंह धोनी काफी पहले टेस्ट मैच से संन्यास ले चुके हैं।

इंग्लैंड में जारी वर्ल्ड कप के बीच इस तरह की खबरें आ रही हैं कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी वर्ल्ड कप 2019 के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं।एमएस धोनी पर कभी भी आलोचनाओं का असर पड़ता नहीं दिखाई नहीं दिया। कल हुए भारत बनाम बांग्लादेश मैच के दौरान महेंद्र सिंह धोनी ने आसान पिच पर 33 गेंदों पर 4 चौकों की मदद से 35 रन ही बनाए। इस मुकाबले के बाद यह चर्चा रही कि महेंद्र सिंह धोनी धीमेपन से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। अगर धोनी अपने पूर्व अंदाज में खेलते तो टीम इंडिया 350 रन से ज्यादा का स्कोर खड़ाकर सकती थी।

बीसीसीआई के सूत्रों के अनुसार, इस वर्ल्ड कप में भारत का आखिरी मुकाबला ही माही का आखिरी मैच साबित हो सकता है। बीसीसीआई के सूत्र के अनुसार आप, ” धोनी को लेकर आप कुछ भी तय नहीं मान सकते , लेकिन इस बात की संभावना बहुत कम ही है कि इस वर्ल्ड कप के बाद धोनी खेलना जारी रखेंगे। लेकिन तीनों फॉर्मेट से कप्तानी छोड़ने के उनके अचानक लिए गए निर्णय को देखते हुए फ़िलहाल कुछ भी भविष्यवाणी करना मुश्किल है।”

Comments

Translate »