कनिका कपूर के बाद अब बॉक्सर मैरी कॉम ने तोडा सेल्फ आइसोलेशन प्रोटोकॉल,जानें क्या है मामला

भारत की महिला बॉक्सर मैरी कॉम ने सेल्फ आइसोलेशन प्रोटोकॉल को तोड़कर राष्ट्रपति भवन में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

कोरोना वायरस का ख़तरा दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के अनुसार भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या अब 280 हो गई है।

पिछले दिनों प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी न्यूज़ टीवी चैनलों पर देशवासियों से घर पर रहकर जनता का कर्फ्यू लगाने की अपील की थी। जिसके बाद,22 फरवरी रविवार के दिन सभी देशवासी सुबह 7 बजे से शाम 9 बजे तक घर पर ही रहेंगे।

इसके इतर, अब सिंगर कनिका कपूर के बाद भारत की महिला बॉक्सर मैरी कॉम ने बॉक्सिंग टीम के कोच सैंटियागो निवा द्वारा टीम को 14 दिन की सेल्फ आइसोलेशन में रहने की हिदायत के बाद इस प्रोटोकॉल को तोडा है।

कोच ने दिया था निर्देश

दरअसल कोच सैंटियागो निवा ने ने बताया कि जॉर्डन में हिस्सा लेने वाले भारतीय टीम के सभी सदस्य 14 दिन के लिए सेल्फ आइसोलेशन में हैं। उन्होंने कहा कि पहले हम लोगों ने 10 दिन तक आइसोलेशन में रहने की योजना बनाई थी लेकिन बाद में यह 14 दिन के लिए बढ़ा दी गई है।

मैरी कॉम ने क्या कहा ?

इसके अलावा मैरी कॉम ने कहा कि जब से वो जॉर्डन से लौटी हैं तब से वो अपने घर पर ही हैं, केवल राष्ट्रपति भवन में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। मैरी कॉम ने यह भी कहा की वह विधायक दुष्यंत सिंह के संपर्क में नहीं आई। आपको बता दें विधायक दुष्यंत सिंह और राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के साथ एक पार्टी में नजर आई थी। कनिका कपूर कोरोना वायरस पॉजिटिव हैं।

राष्ट्रपति भवन पहुंची मैरी कॉम

बॉक्सर मैरी कॉम ने सेल्फ आइसोलेशन प्रोटोकॉल का पालन न करते हुए राष्ट्रपति भवन में आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया था। दरअसल मैरी कॉम जॉर्डन के अमान में एशिया-ओशिनिया ओलंपिक क्वालीफायर में हिस्सा लेने के बाद 13 मार्च को भारत लौटी थी। कोच द्वारा दिए गए दिशा निर्देश के अनुसार उनको 14 दिन तक सेल्फ आइसोलेशन में रहना था लेकिन लेकिन मैरी कॉम 18 मार्च को ही राष्ट्रपति भवन में सेल्फ आइसोलेशन प्रोटोकॉल को तोड़कर कार्यक्रम में पहुँच गई। राष्ट्रपति महोदय के आधिकारिक ट्वीटर एकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं ,जिनमें मैरी कॉम नजर आ रही हैं।

Comments

Translate »