World Cup के बाद संन्यास लेकर महेंद्र सिंह धोनी करेंगे ये काम

महेंद्र सिंह धोनी ने अपने बचपन के सपने को साँझा करते हुए एक वीडियो में बताया कि वह चित्रकार बनना चाहते थे। क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद महेंद्र सिंह धोनी अपने इस सपने को पूरा करेंगे।

विश्व कप के बाद बाद संन्यास लेने की चर्चा के बीच ‘महेंद्र सिंह धोनी’ ने अपनी पेंटिंग की प्रदर्शनी का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि संन्यास के बाद वह पेंटिंग पर ध्यान देंगे अपने बचपन के सपने पूरा करेंगे।धोनी के बयान के बाद उनके संन्यास लेने के कयास लगाए जा रहे हैं।

महेंद्र सिंह धोनी ने अपने वीडियो में कहा कि मैं आप सभी गुप्त बात साँझा करना चाहता हूं। बचपन में मैं एक चित्रकार बनना चाहता था। मैंने बहुत क्रिकेट खेल ली है। अब मैंने फैसला किया है ,वह समय आ गया है मैं करना चाहता था और इस लिए मैंने कुछ पेंटिंग बनाई हैं।

भारत की वनडे टीम और टी-20 के कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी विश्व कप में हिस्सा लेने के लिए भारतीय टीम के साथ ब्रिटेन जाने के लिए तैयार हैं। यह विश्व कप उनका आखिरी हो सकता है। टीम की घोषणा पहले ही हो चुकी है। उनकी पेंटिंग प्राकृतिक दृश्यों पर आधारित है। दूसरी पेंटिंग के बारे में उन्होंने कहा कि यह भविष्य में परिवहन साधन हो सकते हैं।

Comments

Translate »