Cannes 2019 के छठे राउंड में ऐश्वर्या राय का रेड कारपेट पर दिखा जलवा

21 मई को कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने प्रीमियर से पहले, क्वेंटिन टारनटिनो ने फेस्ट में भाग लेने वालों को एक खुला पत्र दिया है, जिसमें हॉलीवुड में वन्स अपॉन ए टाइम पर खराब होने से बचने का आग्रह किया गया है।

क्वेंटिन टारनटिनो ने हॉलीवुड के बिगाड़ने वालों को वन्स अपॉन ए टाइम का खुलासा नहीं करने के लिए Cannes को खुला पत्र दिया।

“मैं उत्सव के दर्शकों के साथ हॉलीवुड में एक बार साझा करने के लिए कान में यहां आने के लिए रोमांचित हूं। उत्सव के दर्शकों के साथ हॉलीवुड में कलाकारों और चालक दल ने कुछ मूल बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है, और मैं केवल यह पूछता हूं कि हर कोई कुछ भी प्रकट करने से बचता है जो बाद के दर्शकों को रोक देगा। उसी तरह फिल्म का अनुभव करने से। धन्यवाद, “उन्होंने फिल्म के ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किए गए एक पत्र में लिखा।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस साल के कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी पहली उपस्थिति के लिए लेबनान के कॉट्यूरियर जीन-लुई सबजी द्वारा एक मछली-कट धातुई गाउन का विकल्प चुना। अपने 17वें वर्ष के पर्व पर, अभिनेत्री ने अपनी बेटी अराध्या के साथ रेड कारपेट पर कदम रखा।

 

View this post on Instagram

 

💖My Sunshine Forever☀️🌈✨ 💖LOVE YOU ❤️

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on


डायना पेंटी, जो अपनी पहली फिल्म ‘कॉकटेल’ के लिए जानी जाती हैं, ने फॉक्स-पंख के विवरण के साथ एक बेज रंग के ऑफ-शोल्डर गाउन को स्पोर्ट किया, क्योंकि उन्होंने ए हिडन लाइफ के प्रीमियर में भाग लिया था।
हुमा कुरैशी ने डिजाइनर गौरव गुप्ता द्वारा ग्रे रफल्ड क्रिएशन दिया, क्योंकि उन्होंने इवेंट में ग्रे गूज का प्रतिनिधित्व किया। इंडो-एशियन न्यूज सर्विस को दिए एक बयान में अपने लुक के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, “यह एक बहुत नुकीला शास्त्रीय चीज़ है, इसलिए मुझे लगता है कि गेम ऑफ़ थ्रोन्स एक क्लासिक संदर्भ होगा।”

 

View this post on Instagram

 

💖My Sunshine Forever☀️🌈✨ 💖LOVE YOU ❤️

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

ब्रिटिश निर्देशक आसिफ कपाड़िया की अर्जेंटीना की फुटबॉल दिग्गज डिएगो माराडोना की डॉक्यूमेंट्री का प्रीमियर 19 मई को 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में किया गया। हालांकि, माराडोना प्रीमियर में मौजूद नहीं थे।

Comments

Translate »