15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर कौन रहेगा भारी,अक्षय कुमार की मिशन मंगल या जॉन अब्राहम की बाटला हाउस फिल्म

15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्मों बॉक्स ऑफिस पर टकराव होने वाला है। अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की बाटला हाउस। अब देखने वाली ये बात होगी कि इन दोनों फिल्मों में बॉक्स ऑफिस पर कौनसी फिल्म बाज़ी मारेगी।

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर साल की दो बड़ी फ़िल्में रिलीज होने वाली हैं। जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ और अक्षय कुमार कुमार की ‘मिशन’ मंगल’ अब देखने वाली ये बात होगी कि कमाई के मामले में और दर्शकों को सिनेमाघरों में अपनी तरफ खींचने में अक्षय कुमार का विज्ञान काम आएगा का या जॉन अब्राहम का ‘घोडा’ चलेगा। इससे पहले देखा गया है कि जब भी बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड के ये दोनों सुपर स्टार भिड़ते हैं तो अक्षय कुमार ही भारी पड़ते हैं।

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म दिल्ली के जामिया नगर इलाके में बहुचर्चित पुलिस और आतंकवादियों के एनकाउंटर पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी कर रहे हैं। फिल्म बाटला हाउस में जॉन अब्राहम के अलावा मृणाल ठाकुर ,नोरा फतेही और रवि किशन अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। अगर फिल्म की पहले दिन की कमाई की बात करें तो फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श के अनुसार ‘बाटला हाउस’ फिल्म 18 से 19 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है।

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल भी सच्ची घटनाओं पर आधारित बताई जा रही है। फिल्म का ट्रेलर काफी ज़बरदस्त है। खुद इसरो ने इस फिल्म की तारीफ की है। सुपर सिनेमा के अनुसार रिलीज के दिन फिल्म ‘मिशन मंगल’ 21 से 23 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है।फिल्म मिशन मंगल में अक्षय कुमार के अलावा विद्या बालन,शरमन जोशी,तापसी पन्नू,सोनाक्षी सिन्हा ,नित्या मेनन और कृति कुल्हारी अहम भूमिका में हैं। फिल्म विज्ञान और चंद्रमा पर विजय पाने की कहानी दर्शाएगी। 15 अगस्त को मिशन मंगल और बाटला हाउस का बॉक्स ऑफिस पर एनकाउंटर होगा।

Comments

Translate »