रकुल प्रीत सिंह के पहनावे पर भड़के लोग

रकुल प्रीत सिंह फिल्म दे दे प्यार दे की वजह से चर्चा में हैं। फिल्म में रकुल के अभिनय को खूब पसंद किया जा रहा है। रकुल के साथ इस फिल्म में अजय देवगन और तब्बू भी मुख्य भूमिका में हैं।

‘रकुल प्रीत’ ने अपने ‘इंस्टाग्राम एकाउंट’ पर एक तसवीर शेयर की है। इस तसवीर को देखकर उनके फैंस ने रकुल की जम कर क्लास ली। एक दिन पहले शेयर की गई इस तसवीर को अब तक 850 982 बार देखा जा चूका है। हालांकि ज्यादातर टिप्पणियाँ नकारात्मक ही आ रही हैं।

रकुल प्रीत सिंह ने ब्लू जींस और टॉप में फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तसवीर की खास बात यह है कि रकुल प्रीत की जींस का बटन खुला हुआ है,और इसी कारण रकुल को फैंस ने खरी-खरी सुनाई।

तसवीर के कैप्शन में रकुल प्रीत लिखती है ,”मुझे भेड़ियों के बीच छोड़ दो मैं लीडर की तरह वापिस जाउंगी।” अभिनेत्री की इस तसवीर पर कई लोगों ने अपनी टिप्पणियाँ दी। एक यूजर लिखते हैं ,”क्या यही गर्ल पावर है ?” दूसरे ने लिखा, “तुम इसको गर्ल पावर कहती हो ,शर्मनाक।”एक अन्य ने लिखा ,” फैशन के नाम पर पागल बनाया हुआ है। मुझे पता है कि मैं लड़की के कपड़ों को जज करने वाला कोई नहीं हूं। तुम जो भी पहनो ,ढंग से पहनो और दूसरी लड़कियों के लिए प्रेरणा बनो। ” इस तरह और भी काफी लोगों ने रकुल प्रीत की इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपना गुस्सा जाहिर किया।

Comments

Translate »