Site icon www.4Pillar.news

नेहा कक्कड़ का बड़ा खुलासा, बॉलीवुड में गाने के लिए नहीं मिलते पैसे

नेहा कक्कड़ का बड़ा खुलासा, बॉलीवुड में गाने के लिए नहीं मिलते पैसे

सिंगर और डांसर नेहा कक्कड़ ने बॉलीवुड के बारे में बड़ा खुलासा किया है । उन्होने कहा कि बॉलीवुड में गाने के इतने पैसे नहीं मिलते हैं । नेहा कक्कड़ ने कहा ,अगर कोई सुपर हिट गाना आएगा तो सिंगर शो के जरिए पैसा कमा लेंगे ।

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अपने गानों ,फोटो और वीडियो के वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती है । उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं । इन सब के इतर, नेहा कक्कड़ अपने एक ब्यान कि वजह से अब सुर्खियों में है । नेहा कक्कड़ ने कहा ,अगर कोई गाना आएगा तो गायक शो के जरिए पैसा कमा लेगा । उन्होने आगे कहा कि मुझे लाइव कार्यकर्मों से अच्छी राशि मिल जाती है । इस तरह नेहा कक्कड़ ने खुलासा किया कि सिंगर को बॉलीवुड से गाने के लिए पैसे नहीं मिलते हैं ।

नेहा कक्कड़ सिंगिंग के अलावा कॉमेडी और डांसिंग के लिए भी जानी जाती हैं । उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं । हाल ही में उनके भाई टोनी कक्कड़ का जन्मदिन था । अपने भाई के बर्थडे पर नेहा कक्कड़ ने बड़ा ही शानदार नोट लिखा ।

नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा ,” सबसे विनम्र ,सबसे खूबसूरत इंसान । सबसे प्रतिभाशाली ,सर्वश्रेष्ठ मार्गदर्शक । वह शख्स जिसके दिल में किसी के लिए कोई नफरत नहीं । करोड़ों में मेरा सबसे अच्छा भाई । मेरी जान तुम्हारे जैसा कोई नहीं है । मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं । ” इस तरह नेहा कक्कड़ ने अपने भाई टोनी कक्कड़ को जन्मदिन की बधाई दी ।

Exit mobile version