Site icon www.4Pillar.news

हैदराबाद ऑनर किलिंग पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने तोड़ी चुप्पी कहा- मैं इसकी खुले में निंदा करता हूं

हैदराबाद में 25 वर्षीय व्यक्ति नागराज को उसकी पत्नी के भाइयों ने अंतर धार्मिक विवाह के कारण मार डाला। जिस पर AIMIM  के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने तेलंगाना के सरूर नगर में हुई ऑनर किलिंग की घटना की निंदा की। ओवैसी ने इसे संविधान और इस्लाम के अनुसार अपराधिक कृत्य बताया है।

हैदराबाद में 25 वर्षीय व्यक्ति नागराज को उसकी पत्नी के भाइयों ने अंतर धार्मिक विवाह के कारण मार डाला। जिस पर AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने तेलंगाना के सरूर नगर में हुई ऑनर किलिंग की घटना की निंदा की। ओवैसी ने इसे संविधान और इस्लाम के अनुसार अपराधिक कृत्य बताया है।

हैदराबाद के सरूर नगर पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत अशरीन सुल्ताना के भाई सैयद मोबीन अहमद और मोहम्मद मसूद अहमद ने अपनी बहन के पति नागराजू को पीट पीट कर मार डाला। उन्होंने यह हत्या अपनी बहन की शादी को लेकर की। जिस पर AIMIM प्रमुख असादुद्दीन ओवैसी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

तेलंगाना में जनता को संबोधित करते हुए सरूर नगर में हुई घटना की निंदा करते हुए असादुद्दीन ओवैसी ने कहा,” महिला ने स्वेच्छा से शादी करने का फैसला लिया। उसके भाई को उसके पति को मारने का कोई अधिकार नहीं है। यह संविधान के अनुसार एक अपराधिक कृत्य है और इस्लाम के अनुसार सबसे खराब अपराध है।

ओवैसी ने कहा घटना को कल से एक और रंग दिया जा रहा है कि क्या यह यहां की पुलिस ने आरोपी को तुरंत गिरफ्तार नहीं किया? उन्होंने उसे गिरफ्तार कर लिया हम हत्यारों के साथ नहीं खड़े हैं।

उन्होंने कहा,” उस लड़की ने पसंद से शादी की। कानून उसको इजाजत देता है। उसके भाई को कोई हक नहीं है कि वह उस बच्ची के शोहर  का कत्ल करे। इस्लाम में बेहतरीन जुल्म कत्ल है। आपने क्यों मारा उस बच्चे को? इसकी खुले में निंदा करता हूं।”

वहीँ ,अशरीन सुल्ताना ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई को बताया ,” मेरे भाई मेरे पति को सरेराह मारते रहे। उसे कोई बचाने नहीं आया। मेरे भाई ने मेरे राजू के सिर पर हेलमेट मारा। हेलमेट टूट गया। मेरे राजू का सिर भी टूट गया। “

Exit mobile version