Site icon www.4Pillar.news

यूपी में असदुद्दीन ओवैसी की कार पर हमला करने वाले दो आरोपी सचिन और शुभम गिरफ्तार

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की कार पर गोली चलाने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान सचिन और शुभम के रूप में हुई है।

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की कार पर गोली चलाने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान सचिन और शुभम के रूप में हुई है।

गुरुवार के दिन AIMIM प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी की कार पार उस समय हमला हुआ जब वह पश्चिमी उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार कर दिल्ली लौट रहे थे। उनकी कार पर हमला यूपी के हापुड़ के नजदीक छिजारसी टोल प्लाजा पर हमला हुआ। हालांकि राहत भरी बात यह है कि इस हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। ओवैसी के काफिले में चल रहे सभी लोग सुरक्षित हैं।

खुद पर हुए हमले के बाद ओवैसी ने कहा ,” हम सब महफूज हैं। ” उन्होंने एक ट्वीट कर हमले की जानकारी दी है। ओवैसी ने लिखा ,” कुछ देर पहले छिजारसी टोल प्लाजा पर मेरी गाड़ी पर गोलियां चलाई गई। चार राउंड फायर हुए, 3-4 लोग थे। सबके सब भाग गए और हथियार वहीँ छोड़ गए। मेरी गाड़ी पंक्चर हो गई लेकिन मैं दूसरी गाड़ी में बैठकर वहां से निकल गया हम सब महफूज हैं। ”

उत्तर प्रदेश पुलिस ने असदुद्दीन ओवैसी पर हमला करने वाले लोगों में से दो को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान सचिन और शुभम के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें,‘वयस्क 18 साल की उम्र में प्रधानमंत्री एमपी एमएलए चुन सकते हैं लेकिन शादी नहीं कर सकते?’ मोदी सरकार पर भड़के ओवैसी

हैदराबाद के सांसद ओवैसी पर फायरिंग करने वाले शुभम सचिन से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने हमला करने की वजह बताई। हापुड़ के एसपी दीपक भूकर ने कहा कि आरोपी, असदुद्दीन ओवैसी की बयानबाजी से नाराज थे। जिसके बाद उन्होंने उनकी कार पर हमला किया। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Exit mobile version