Site icon www.4Pillar.news

दिल्ली से पटना जा रही इंडिगो फ्लाइट में एयर होस्टेस से छेड़छाड़, दो गिरफ्तार

दिल्ली से पटना जा रही इंडिगो फ्लाइट में सवार तीन यात्रियों ने एयर होस्टेस के साथ छेड़छाड़ की। आरोपी शराब के नशे में थे। दो को पटना एयर पोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया गया है। एक आरोपी फरार चल रहा है।

दिल्ली से पटना जा रही इंडिगो फ्लाइट में सवार तीन यात्रियों ने एयर होस्टेस के साथ छेड़छाड़ की। आरोपी शराब के नशे में थे। दो को पटना एयर पोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया गया है। एक आरोपी फरार चल रहा है।

दिल्ली से पटना जा रही इंडिगो की फ्लाइट में एयर होस्टेस से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। फ्लाइट में सवार तीन यात्रियों ने शराब के नशे में एयर होस्टेस के साथ छेड़खानी की। तीनो पर आरोप है कि इस दौरान उन्होंने में फ्लाइट में हंगामा किया और फ्लाइट कैप्टन के साथ मारपीट भी की। तीनो खुद को बिहार की सत्ताधारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का रिश्तेदार बता रहे थे। यह घटना रविवार रात दस बजे की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, तीनों आरोपी शराब पीकर इंडिगो की फ्लाइट 6E-6383 में सवार हुए थे। रविवार रात दस बजे पटना एयर पोर्ट पर पहुंचते ही तीन में से दो गिरफ्तार कर लिया गया है। एक आरोपी भागने में कामयाब रहा। हवाई अड्डे पर तैनात सीआईएसएफ ने रोहित और नितिन को पकड़कर एयर पोर्ट थाने के हवाले कर दिया। जबकि तीसरा आरोपी, जिसका नाम पिंटू है फरार हो गया है।पकड़े गए दोनों आरोपियों का ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट कराया गया। जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई है। तीनो बिहार के वैशाली के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

लिखित शिकायत दर्ज

इस घटना को लेकर इंडिगो के अधिकारीयों ने पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि जिस समय फ्लाइट ने दिल्ली के पटना केलिए उड़ान भरी थी , उसी समय आरोपियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। फ्लाइट में हंगामे को देखकर एयर होस्टेस ने उन्हें समझाने की कोशिश की। लेकिन आरोपियों ने उसके साथ अभद्रता करनी शुरू कर दी। आरोपियों ने विमान के पायलट के साथ भी मारपीट की। फ्लाइट कैप्टन ने इस बारे में फोन पर संबधित अधिकारीयों को सुचना दी।

जांच में जुटी पुलिस

कहा जा रहा है कि इस मामले में पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। पुलिस फरार चल रहे आरोपी पिंटू की भी तलाश कर रही है।

Exit mobile version