ऐश्वर्या राय बच्चन ने आराध्या और दादू अमिताभ बच्चन की सुंदर फोटो शेयर कर दी बिग बी को जन्मदिन की बधाई

0
ऐश्वर्या राय बच्चन ने शेयर की आराध्या और दादू अमिताभ बच्चन की खूबसूरत फोटो, बिग बी को दी जन्मदिन की बधाई
फोटोः ऐश्वार्या राय अमिताभ और आराध्या

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने 11 अक्टूबर को अपना 79 वा जन्मदिन सेलिब्रेट किया। सदी के महानायक के जन्मदिन के मौके पर उनको देश-विदेश से बधाई संदेश भेजे गए। फैंस और सेलिब्रिटीज ने भी बिग बी को जन्मदिन की बधाई दी। इसी बीच ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी अपने ससुर अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई खास अंदाज में दी है।

कल बिग बी अमिताभ बच्चन का जन्मदिन था और इस खास मौके पर उन्हें लोगों ने देश विदेश से बधाई संदेश भेजें। वही अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की बेटी और अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन ने अपने दादा जी के जन्मदिन पर उन्हें हैप्पी बर्थडे विश किया। पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी आराध्या की तरफ से एक पोस्ट साझा की है। इस पोस्ट में ऐश्वर्या राय ने एक फोटो साझा की है। जिसमें अमिताभ बच्चन के साथ आराध्या दिखाई दे रही है। इस पोस्ट को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा गया क्योंकि बहुत सारा प्यार।

खूब वायरल हो रही है अमिताभ और आराध्या की फोटो 

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा,” हैप्पी बर्थडे डियर डार्लिंग दादा जी पा।  हमेशा प्यार और उसके बाद।” ऐश्वर्या राय ने कैप्शन में यह भी लिखा है ,लेकिन यह फीलिंग बेशक आराध्या की है। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि आराध्या ने कितने प्यार से अपने दादाजी यानी सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को गले लगाया हुआ है। सोशल मीडिया पर फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। लोग इस फोटो पर ढेर सारा प्यार बरसा रहे हैं। वहीं लोगों ने दादा पोती की तस्वीर पर बहुत अच्छे कमेंट किए हैं।

यहां देखें अमिताभ बच्चन और आराध्या की क्यूट फोटो

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को अब तक 500000 से भी अधिक ज्यादा पसंद किया जा चुका है। है। लोग इस तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘लवली पिक’ तो दूसरे ने लिखा ‘हैप्पी बर्थडे सर। ” ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीर पर लोग सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here