Site icon www.4Pillar.news

ऐश्वर्या राय बच्चन को आई मम्मी-पापा की याद, थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखी दिल छू लेने वाली बात 

ऐश्वर्या राय बच्चन को आई मम्मी-पापा की याद, थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखी दिल छू लेने वाली बात

ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल में अपने मम्मी-पापा की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपनी पेरेंट्स के लिए एक खास नोट भी लिखा  है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है। वहीं इसी बीच ऐश्वर्या ने अपने मम्मी-पापा को याद किया है। दरअसल आज उनकी माँ वृंदा रॉय और पिता कृष्णराज रॉय की वेडिंग एनिवर्सरी है। इस खास मौके पर ऐश्वर्या ने अपने पेरेंट्स की कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों के साथ अभिनेत्री ने अपने माता-पिता के लिए एक खास नोट भी लिखा है।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने शेयर की मम्मी-पापा की थ्रोबैक तस्वीरें

दरअसल हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने पेरेंट्स की दो थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है। पहली तस्वीर में उनके पेरेंट्स काफी यंग दिख रहे है, जबकि दूसरी तस्वीर उनके ओल्ड ऐज की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने लिखा, ‘आपको हमेशा प्यार प्यारी मॉमी-डोड्डा और डैडी-अज्जा। आपकी एनिवर्सरी पर ढेर सारी प्रार्थनाएँ और प्यार। गॉड ब्लेस।’

2017 में हुआ था पिता का निधन

बता दे कि ऐश्वर्या राय के पिता भारतीय सेना में बायोलॉजिस्ट थे। उन्होंने लंबी बीमारी से जूझने के बाद 18 मार्च 2017 को अपनी अंतिम साँस ली थी। ऐश्वर्या अपने पिता के बेहद करीब थी। वे अक्सर आज भी अपने पिता को याद करते हुए सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करती रहती है। कुछ दिनों पहले ही ऐश्वर्या ने अपनी पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर उन्हें याद करते हुए कंई तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरों में से पहली तस्वीर में नन्ही सी आराध्या बच्चन अपने नाना के साथ नजर आ रही है। दूसरी तस्वीर में ऐश्वर्या को अपने पिता के साथ देखा जा सकता है। जबकि लास्ट तस्वीर में वे अपनी माँ के साथ नजर आ रही है।

Exit mobile version