अजय देवगन और काजोल एक बार फिर कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे

बॉलीवुड के मशहूर कपल अजय देवगन और काजोल एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस और कॉमेडी करते हुए नजर आएंगे।

अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड की उन जोड़ियों में शामिल हैं जो निजी जिंदगी में जितने पॉपुलर हैं उतने ही काम के मामले में भी। अजय और काजोल लंबे समय से बॉलीवुड में काम कर रहे हैं। दोनों ने कर बार एक साथ सिल्वर स्क्रीन साझा किया है। ये खबर तो पहले ही आ रही थी की दोनों ‘तानाजी’ फिल्म एक साथ काम करते हुए नजर आएंगे। अब खबर ये भी आ रही है की दोनों के कॉमेडी फिल्म में भी हुए नजर आएंगे।

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार अजय देवगन और काजोल फिल्म की स्क्रिप्ट के इंतजार में हैं। हाल में अजय देवगन का जन्मदिन मनाने के लिए कपल गुजरात के भुज में गए थे। जहां दोनों ने अच्छा समय बिताया। उनकी कॉमेडी फिल्म की कहानी के बारे में अभी तक यही पता चला है कि यह एक मैच्योर कपल की आपसी समझ पर आधारित होगी। फिल्म के टाइटल को लेकर भी अभी विचार-विमर्श जारी है। फिल्म के नाम के लिए ‘रोमांस और क्या ‘ ,’धोखा अराउंड द कार्नर’ और धोखा जैसे नामों पर चर्चा चल रही है। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी।

अजय देवगन के 50 जन्मदिन पर काजोल ने उनकी फोटो ट्विटर पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था ,” मेरे खूबसूरत,खुशमिजाज और गंभीर पति को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं आपको इस शानदार दिन की बधाई देना चाहती हूं। साथ मैं बिना किसी मजाक के ये बात भी मानती हूं कि आप अपने जीवन के 50 वे साल में भी अध्भुत हैं। अजय देवगन और काजोल राजू चाचा ,गुंडाराज और इश्क फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। इश्क फिल्म,रोमांस कॉमेडी और समाज में व्याप्त घटनाओं पर आधारित थी। फिल्म में दोनों के अभिनय को खूब पसंद किया गया।

Comments

Translate »