Site icon www.4Pillar.news

अजय देवगन के हमशक्ल ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे कंफ्यूज 

अजय देवगन के एक हमशक्ल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ये शख्स देखने में बिलकुल अजय जैसे लगता है जिसे देख कोई भी कंफ्यूज हो सकता है।

अजय देवगन के एक हमशक्ल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ये शख्स देखने में बिलकुल अजय जैसे लगता है जिसे देख कोई भी कंफ्यूज हो सकता है।

सोशल मीडिया पर आए दिन बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल के वीडियो वायरल होते रहते है। कभी आलिया भट्ट की हमशक्ल तो कभी माधुरी दीक्षित की। इसी कड़ी में अब बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के हमशक्ल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटौर रहा है। ये शख्स देखने में बिलकुल अजय देवगन की तरह लगता है और इसके वीडियो देख कोई भी कंफ्यूज हो सकता है।

अजय देवगन के हमशक्ल का वीडियो वायरल

दरअसल हूबहू अजय देवगन की तरह दिखने वाले इस सख्श का नाम कैलाश चौहान है। कैलाश अजय के लुक को कॉपी करते हुए वीडियो बनाते है। वीडियो में इस शख्स के हेयरस्टाइल से लेकर कपड़े तक सब कुछ 90s की फिल्मों के अजय देवगन की तरह है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में कैलाश अजय देवगन के मशहूर गाने ‘कितना हसीन चेहरा’ पर लिप्सिंग करते हुए नजर आ रहे है। सोशल मीडिया यूजर को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है। अब तक 2 लाख से भी ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके है।

यूजर्स ने किए कमेंट

सोशल मीडिया यूजर इस वीडियो पर खुब कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘एकदम विजयपथ के अजय देवगन लग रहे हो भाई। ऐसे ही वीडियो बनाओ और आगे बढ़ते रहो।’ दूसरे ने लिखा, ‘भाई सच्ची में अजय देवगन लग रहे हो।’ एक अन्य ने लिखा, ‘हमे तो लगा रियल अजय देवगन है।’

Exit mobile version