Site icon www.4Pillar.news

तापसी पन्नू की आगामी फिल्म “रश्मि रॉकेट”के एडिटर अजय शर्मा का कोरोना से निधन, फिल्म जग्गा जासूस,लूडो,इंदू की जवानी में भी काम कर चुके थे अजय शर्मा 

पॉपुलर फिल्म एडिटर अजय शर्मा का कोरोना से निधन हो गया है । अजय पिछले कई तापसी पन्नू दिनों से कोरोना से संक्रमित थे। बीते दिन उन्होंने दिल्ली के अस्पताल में अपनी अंतिम साँस ली।

पॉपुलर फिल्म एडिटर अजय शर्मा का कोरोना से निधन हो गया है । अजय पिछले कई दिनों से कोरोना से संक्रमित थे। बीते दिन उन्होंने दिल्ली के अस्पताल में अपनी अंतिम साँस ली।

अजय शर्मा अभी तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म “रश्मि रॉकेट” की एडिटिंग में लगे हुए थे। अजय पिछले 10 दिनों से कोरोना संक्रमित थे, और उनका ऑक्सीज़न लेवल काफी कम हो गया था ।जिसके चलते वो दिल्ली के अस्पताल में एडमिट थे। कुछ दिनों पहले फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने सोशल मीडिया पर उनके लिए ऑक्सीज़न बेड की मदद भी मांगी थी।

ये भी पढ़ें,COVID 19 के कारण अपने पैरेन्ट्स खो चुके बच्चों को फ्री में मिले शिक्षा-सोनू सूद

आपको बता दे कि अजय शर्मा “रश्मि रॉकेट”से पहले भी कई मशहुर फिल्मों में काम कर चुके है, जैसे जग्गा जासूस ,कारवां ,लूडो ,प्यार का पंचनामा 2, हाईजैक ,इंदु की जवानी आदि। इतना ही नहीं वेब सीरीज बंदिश बैंडिट्स में भी वो बतौर एडिटर काम कर चुके हैं।

अजय शर्मा के निधन से बॉलीवुड में शोक का माहौल बना हुआ है। पिछले दिनों ही मशहूर एक्टर बिक्रमजित कंवरपाल का भी कोरोना से निधन हो गया था।

श्रिया पिलंगावाकर ने ट्वीट कर उनके निधन का शौक जताया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा “आज हमने अजय शर्मा को खो दिया है। वो एक अच्छे एडिटर ही नहीं थे बल्कि हीरे जैसे अच्छे इंसान भी थे।ये सब अच्छा नहीं हुआ । फिल्म एडिटर टीएस सुरेश ने लिखा “जिंदगी बहुत गलत करती है । रेस्ट इन पीस,अजय शर्मा ,एक बेहतरीन कलाकार बहुत जल्दी चला गया। उनके परिवार और दोस्तों को मेरी संवेदनाएं।”

Exit mobile version