Site icon www.4Pillar.news

COVID 19 के कारण अपने पैरेन्ट्स खो चुके बच्चों को फ्री में मिले शिक्षा-सोनू सूद

अभिनेता सोनू सूद ने सरकार से गुजारिश की है कि जिन बच्चों ने कोरोना महामारी के दौरान अपने माता -पिता को खो दिया है,उन्हें फ्री में शिक्षा दी जाए।

अभिनेता सोनू सूद ने सरकार से गुजारिश की है कि जिन बच्चों ने कोरोना महामारी के दौरान अपने माता -पिता को खो दिया है,उन्हें फ्री में शिक्षा दी जाए।

सोनू सूद कोरोना महामारी के दौर में पिछले एक वर्ष से गरीब और जरूरतमंद लोगो की मदद में लगे हुए हैं । अभिनेता कोरोना से पीड़ित लोगो की हर संभव मदद करने का प्रयास कर रहे है ।

इसी दौरान सोनू सूद ने ट्विटर पर एक वीडियो के जरिये सरकार से यह अपील की है कि कोरोना महामारी के दौरान जिन बच्चों ने अपने पेरेंट्स को खो दिया है। उन्हें फ्री में शिक्षा दी जाये, चाहे वो सरकारी या प्राइवेट किसी भी संस्थान में पढ़ना चाहे। स्नातक और स्नातकोत्तर की शिक्षा चाहे, वो मेडिकल या इंजीनियरिंग किसी भी विषय में पढ़ना चाहे। उनकी सारी शिक्षा मुफ्त में होनी चाहिए ताकि वो बच्चे अपना भविष्य सुरक्षित कर सके ।

रियल हीरो सोनू सूद ने आगे कहा कि बहुत से परिवारों ने तो अपने रोजी-रोटी कमाने वाले सदस्य को ही खो दिया है और बहुत से बच्चे ऐसे हैं जिनकी उम्र 10 -12 वर्ष है और कोरोना की वह्ज से उन्होंने अपने माता-पिता को खो दिया है । ऐसे लोगो का भविष्य हमारे समाज के लिए बहुत बड़ा चिंता का विषय है ।

गरीबों के मसीहा सोनू सोनू सूद ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा ,” पूरे देश को मिलके इस मुहीम में जुड़ना है ।”

सोनू सूद ने एक और पोस्ट किया है जो खूब वायरल हो रहा है। दरअसल सोनू सूद दिल्ली के हालातो के आगे बेबस नजर आ रहे हैं । उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा “दिल्ली में इस समय भगवान ढूंढना आसान है लेकिन अस्पताल में बेड ढूंढना बहुत मुश्किल है । लेकिन ढूंढ ही लेंगे । बस हिम्मत मत हारना ।

Exit mobile version