अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी का ‘ना जा’ गाना आउट, वीडियो देखकर झूमने लगेंगे आप

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी का नया गाना ना जा रिलीज हो गया है। गाना पंजाबी सॉन्ग नाजा का रीमिक्स वर्जन है। ना जा गाने में कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की जबरदस्त केमिस्ट्री दिख रही है।

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी का नया गाना ‘ना जा’ आउट हो गया है। गाना रिलीज होते ही यूट्यूब और सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। पंजाबी गाने ना जा का रीमिक्स वर्जन है। जिसे पाव धरिआ ने गाया था। इस पंजाबी रिमिक्स वर्जन को तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है और पाव धरिआ ने गाया है।

करीब 3 मिनट के गाने की वीडियो की ओपनिंग में रोहित शेट्टी के स्टाइल में हेलीकॉप्टर गाड़ी और बैकड्राप डांसर से होती है। गाने में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ ब्लैक आउटफिट में नजर आते हैं और साथ में काफी शानदार लग रहे हैं।

ना जा गाना हुआ रिलीज

हालांकि यह गाना पंजाबी सॉन्ग का रिमिक्स है लेकिन इसको हिंदी में अनुवाद किया गया है। पाव धरिआ ने इस रिमिक्स वर्जन को निकिता गांधी के साथ गाया है। फेस्टिव सीजन में यह गाना खूब चलने वाला है। अक्की के अनुसार यह गाना साल का बड़ा पार्टी एंथम सॉन्ग होने वाला है।

कैटरीना कैफ के कैमरा घुमाते ही अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी उठकर भाग खड़े हुए, देखें मजेदार वीडियो

पाव धरिआ ने इस गाने को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है,” अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मेरे गाने पर डांस कर रहे हैं। में विश्वास नहीं कर पा रहा हूं कि यह सच है।” आपको बता दें इससे पहले सूर्यवंशी फिल्म के 2 गाने रिलीज हो चुके हैं। जिनके बोल ‘आईला रे आईला’ और ‘मेरे यारा’ है।

दीवाली के दिन रिलीज होगी सूर्यवंशी फिल्म

वही बात करें सूर्यवंशी की फिल्म के रिलीज की तो यह फिल्म दीवाली के दिन यानी 5 नवंबर को रिलीज होने वाली है।  फैन इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इससे पहले सूर्यवंशी फिल्म साल 2020 में रिलीज होने वाली थी।  लेकिन कोरोनावायरस महामारी की वजह से सभी सिनेमा हॉल बंद थे। इसी वजह से निर्माताओं ने फिल्म को बाद में रिलीज करने का फैसला लिया।

अक्षय कुमार की और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म और रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सूर्यवंशी 5200 स्क्रीन पर रिलीज होगी। जिसमें घरेलू स्क्रीन 4000 है और ऐसा बताया जा रहा है कि यह नंबर और भी आगे बढ़ सकते हैं।

Comments

Translate »