Site icon www.4Pillar.news

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, जानिए कब रिलीज होगी यह फिल्म

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, जानिए कब रिलीज होगी यह फिल्म

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पहली बार बड़े पर्दे पर एकसाथ नजर आने वाले है। अक्षय और टाइगर फिल्म ‘बड़े मियां और छोटे मियां’ में साथ नजर आएँगे। हाल ही में इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आई है।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पहले बार बड़े पर्दे पर एकसाथ नजर आने वाले है। ये दोनों सितारे अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बड़े मियां और छोटे मियां’ में साथ नजर आएँगे। हाल ही में इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आई है। अक्षय और टाइगर की यह फिल्म ईद 2024 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ईद पर रिलीज होगी ‘बड़े मियां छोटे मियां’

दरअसल हाल ही में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने इस फिल्म के कुछ पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है। अभिनेता ने एक के बाद एक कुल तीन पोस्टर शेयर किए है। इन पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘ईद 2024 पर आपसे सिनेमाघरों में मिलते है।’ इस हिसाब से यह फिल्म 10 या 11 अप्रैल 2024 को सिएनेमाघरों में  रिलीज हो सकती है।

एक्शन अंदाज में नजर आए अक्षय और टाइगर

‘बड़े मियां छोटे मियां’ से अक्षय और टाइगर के जो पोस्टर सामने आए है इसमें दोनों एक्शन अवतार में नजर आ रहे है। पोस्टर में दोनों हाथों में बंदूक लिए एकदम कड़क अंदाज में दिख रहे है। इन पोस्टर से अंदाजा लगया जा सकता है कि अक्षय और टाइगर की यह फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है।

बता दे कि जैकी भगनानी और वाशु भगनानी द्वारी निर्मित इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ इस फिल्म में मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ के साथ ‘मैं खिलाडी तू अनाड़ी’ गाने पर किया जबरदस्त डांस, देखिए वीडियो 

Exit mobile version