Site icon www.4Pillar.news

अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ के साथ ‘मैं खिलाडी तू अनाड़ी’ गाने पर किया जबरदस्त डांस, देखिए वीडियो 

अक्षय कुमर ने टाइगर श्रॉफ के साथ 'मैं खिलाडी तू अनाड़ी' गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में दोनों की एनर्जी और डांस मूव्स कमाल के है। 

अक्षय कुमर ने टाइगर श्रॉफ के साथ ‘मैं खिलाडी तू अनाड़ी’ गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में दोनों की एनर्जी और डांस मूव्स कमाल के है।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘सेल्फी‘ जल्द ही रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अक्षय के साथ इमरान हाशमी, डायना पेंटी और नुसरत भरुचा अहम भूमिकाओं में नजर आएँगे। हाल ही में इस फिल्म का गाना ‘मैं खिलाडी’ रिलीज हुआ है, जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं अब अक्षय ने टाइगर श्रॉफ के साथ इस गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो साझा किया है।

अक्षय और टाइगर ने किया ‘मैं खिलाडी’गाने पर डांस

टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार ने हाल ही में सेल्फी फिल्म के गाने ‘मैं खिलाडी’ पर डांस करते हुए के वीडियो साझा किया है। वीडियो में दोनों की एनर्जी और डांस मूव्स कमाल के है, जिसे देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहे है। इस दौरान अक्षय और टाइगर ब्लैक ऑउटफिट में ट्विनिंग करते हुए नजर आ रहे है।

वीडियो साझा करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, ‘तो टाइगर श्रॉफ ने मेरे साथ मैं खिलाडी गाने पर डांस किया और ये हो गया। कैसा रहेगा अगर आप अपने बेस्टी के साथ मैं खिलाडी पर रील बनाएं।’ बता दे कि ‘मैं खिलाडी’ गाना अक्षय की साल 1994 में आई फिल्म के गाने का रीमेक है। इस गाने में अक्षय के साथ सैफ अली खान नजर आए थे।

इस फिल्म में नजर आएँगे टाइगर और अक्षय

बता दे कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जल्द ही बड़े पर पर्दे पर एकसाथ नजर आने वाले है। ये दोनों स्टार्स ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म में साथ नजर आएँगे। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। अक्षय और टाइगर ने हाल ही में इस फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी थी।

Exit mobile version