Site icon www.4Pillar.news

Selfiee Trailer: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म ‘सेल्फी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें  

Selfiee Trailer: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सेल्फी' का ट्रेलर रिलीज हो चूका है। इस फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। 

Selfiee Trailer: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सेल्फी’ का ट्रेलर रिलीज हो चूका है। इस फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है।

Selfiee Trailer: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सेल्फी’ का ट्रेलर रिलीज हो चूका है। इस फिल्म में अक्षय और इमरान के अलावा डायना पेंटी और नुसरत भरुचा भी अहम भूमिकाओं में नजर आएँगे। बता दे कि यह पहली बार है जब अक्षय और इमरान साथ में काम कर रहे हो। ऐसे में दोनों स्टार्स के फैंस इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

कैसा है ट्रेलर ?

सेल्फी के ट्रेलर में दिखाया गया है कि विजय वर्मा (अक्षय कुमार) बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार होते है। वहीं एक पुलिस ऑफिसर ओम प्रकाश अग्रवाल (इमरान हाशमी) और उनका बेटा विजय वर्मा के बहुत बड़े फैन होते है। ओम प्रकाश अपने फेवरेट सुपरस्टार विजय वर्मा के साथ सेल्फी लेने की बहुत कोशिश करते है, लेकिन वे कंई बार नाकामयाब रहते है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि विजय वर्मा को एक्टिंग के अलावा ड्राइविंग करना बेहद पसंद है, लेकिन उनके पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं है। जैसे ही विजय के फैन और पुलिस अफसर ओम प्रकाश को ये बात पता चलती है तो वे लाइसेंस बनाने  के बहाने अपने सुपरस्टार से मिलना चाहते है। लेकिन तभी कहानी में ट्विस्ट आता है विजय वर्मा का सबसे बड़ा फैन ड्राइविंग लाइसेंस के लिए उनका सबसे बड़ा दुश्मन बन जाता है।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

बता दे कि अक्षय और इमरान की ‘सेल्फी’ फिल्म साल 2019 में आई मलयालम ब्लॉकबस्टर ‘ड्राइविंग लाइसेंस‘ का हिंदी रीमेक है। ‘सेल्फी’ को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 24 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version