नच बलिये 9 के शो में मिशन मंगल का प्रमोशन करने अक्षय कुमार नहीं आएंगे, जानिए कारण

अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म की पूरी टीम प्रमोशन में व्यस्त है। मिशन मंगल की पूरी टीम रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ में भी पहुंचे थे। अब स्टार प्लस टीवी के शो ‘नच बलिये’ में फिल्म मिशन मंगल की पूरी टीम प्रमोशन के लिए पहुंचेगी। मगर मीडिया में यह खबर आ रही है कि अक्षय कुमार ‘नच बलिये’ के सेट पर नहीं पहुंचेंगे।

सूत्रों के हवाले से मिली रिपोर्ट के अनुसार ,’मिशन मंगल’ फिल्म की टीम ‘नच बलिये’ के शो में पहुंचेगी। मगर खबर तह भी है की अक्षय कुमार इस सेट पर नहीं आएंगे।

मीडिया सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार ‘मिशन मंगल’ फिल्म की टीम शो पर आएगी। फिल्म के इस प्रमोशन विजिट में अक्षय कुमार गायब दिख सकते हैं। मिशन ‘मंगल फिल्म’ की अभिनेत्रियां ही इस सेट पर पहुचेंगी। ‘नच बलिये 9’ के सेट पहुंचने वाली अभिनेत्रियों में अभी तक विद्या बालन और तापसी पन्नू के नाम कंफर्म हो चुके हैं।

अक्षय कुमार के इस शो में नहीं आने का कारण ‘रवीना टंडन’ को माना जा रहा है। नच बलिये 9 के जज रवीना टंडन और अहमद खान हैं। सभी को पता है कि अक्षय कुमार और रवीना टंडन का अफेयर चला था। दोनों की लव-स्टोरी काफी दिनों तक सुर्ख़ियों में रही थी। लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया था और दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद दोनों किसी भी इवेंट या पार्टी एक साथ आने से बचते रहते हैं।

मूवी मिशन की स्टारकास्ट के बारे में बात करें तो , विद्या बालन ,कीर्ति कुल्हारी, तापसी पन्नू ,शरमन जोशी और नित्या मेनन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन जगन शक्ति ने किया है।

Comments

Translate »