Site icon www.4Pillar.news

केरल के घरों के नलों से अचानक निकलने लगी शराब,देखकर हैरान रह गए लोग

केरल के त्रिसूर जिले के सोलमन एवेन्यू के फ्लैट्स में अचानक घरों के नलों से शराब निकलने लगी। जिसका कारण पानी के टैंक में शराब मिलाया जाना है।

पानी के नलों से निकली शराब

पानी के कुएँ में चली गई थी शराब

केरल के त्रिसूर जिले के सोलमन एवेन्यू के फ्लैट्स में अचानक घरों के नलों से शराब निकलने लगी। जिसका कारण पानी के टैंक में शराब मिलाया जाना है।

केरल के त्रिसूर जिले के सोलमन एवेन्यू के घरों के नलों में शराब निकलने का एक मामला सामने आया है। यह खबर जंगल की आग की तरह चारों तरफ फैल गई कि पानी के टैंक में किसी ने शराब मिला दी है। इस खबर को सुनकर लोग हैरान हो गए। पड़ोसियों ने एक दूसरे के घरों की जांच की तो पता चला कि कुल 18 घरों के नल में से शराब निकल रही है। निरीक्षण करने पर पता चला कि यह समस्या आबकारी विभाग के हालिया ऑपरेशन के कारण हुई है।

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार आबकारी टीम ने 4500 लीटर शराब ज़ब्त थी जिसको एक गड्ढे में फेंक दिया था। उनको इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि यह शराब बह कर पास के पानी वाले कुएँ में चली जाएगी। इस कुंए का पानी सोलमन एवेन्यू के लोगों के लिए मुख्य स्रोत है। वहां रहने वाले जोशी मालिकेयल नाम के एक व्यक्ति ने सबसे पहले नल से शराब निकलते हुए देखा था। उन्होंने देखा कि नल में भूरे रंग का पानी आ रहा है। उनको लगा कि पानी की पाइपलाइन में कोई गड़बड़ी हो गई है। लेकिन  बाद पता चला कि पानी के अंदर शराब मिलाई गई है।

जोशी ने चालकुड़ी नगर निगम से संपर्क किया और उनको पूरी बात बताई। उन्होंने प्रभावित परिवारों के लिए तुरंत स्वच्छ पानी की व्यवस्था करने का वादा किया कि वह तब तक इन परिवारों को स्वच्छ पानी मुहैया कराएँगे जब तक कि कुआं पूरी तरह साफ नहीं हो जाता। वार्ड काउंसलर जोशी ने कहा यह लोग कई सालों से दूषित पानी पी रहे थे।

डिप्टी एक्साइज कमिश्नर टीके सानू ने कहा,” प्रभावित हुए वाटर टैंक को कम से कम 8 बार साफ किया जा चुका है। यह तब तक साफ होता रहेगा जब तक इस में शराब की गंध खत्म नहीं हो जाती। हमें उम्मीद है कि इस समस्या से तुरंत छुटकारा मिल जाएगा।

Exit mobile version