Site icon www.4Pillar.news

जैस्मिन भसीन के बर्थडे पर अली गोनी ने शेयर किया प्यार भरा पोस्ट, देखकर इमोशनल हो गई एक्ट्रेस 

जैस्मिन भसीन के बर्थडे पर अली गोनी ने शेयर किया प्यार भरा पोस्ट, देखकर इमोशनल हो गई एक्ट्रेस

टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। जैस्मिन के बर्थडे पर उनके बॉयफ्रेंड और एक्टर अली गोनी ने एक प्यार भरा पोस्ट शेयर किया। अली का ये पोस्ट देखकर जैस्मिन इमोशनल हो गई।

Jasmin Bhasin Birthday: जैस्मिन भसीन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। साल 2011 में तमिल फिल्म वानम से अपने एक्टिंग करियर की शुरूवात करने वाली एक्ट्रेस जैस्मिन कंई फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुकी है। भसीन ने टशन ए इश्क, दिल तो हैप्पी है जी और नागिन जैसे कंई टीवी सीरियल्स में काम किया है। इसके अलावा वे ‘बिग बोस 14’ और ‘खतरों के खिलाडी 9’ जैसे रियलिटी शोज का भी हिस्सा रह चुकी है। वहीं आज 28 जून को वे अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। जैस्मिन के बर्थडे पर उनके बॉयफ्रेंड और एक्टर अली गोनी ने एक प्यार भरा पोस्ट शेयर कर उन्हें बधाई दी है।

जैस्मिन के बर्थडे पर अली ने शेयर किया ये पोस्ट

दरअसल अली गोनी ने हाल ही में एक प्यार भरा पोस्ट शेयर कर अपनी गर्लफ्रेंड को जन्मदिन की बधाई दी है। अली ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी और जैस्मिन की कंई तस्वीरें देखी जा सकती है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मेरी लाइफ के सबसे महत्वपूर्ण इंसान को जन्मदिन की बधाई। मेरी सबस अच्छे दोस्त, मेरी सोलमेट- सिर्फ बोल नहीं रहा हूँ, सच में तेरे बिना मैं कुछ नहीं हूँ और तुम ये जानती हो। तेरे बिना मेरा इंजन नहीं चलता  हाहा, क्योंकि हम ही तो हमारी दुनिया हैं। अल्लाह तुझे ढेर सारी खुशियाँ दे। बहुत बहुत सारा प्यार।’

भावुक हुई जैस्मिन

वहीं अली गोनी का ये प्यार भरा पोस्ट देख जैस्मिन भसीन काफी भावुक हो गई। उन्होंने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘इमोशनल कर दिया।’ इसके साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी भी बनाई है।

अभिनेत्री रुबीना दिलाइक ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है। रुबीना ने लिखा, ‘भगवान आप दोनों पर आशीर्वाद बनाए रखे।’ युविका चौधरी ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे।’ वहीं राजीव आदित्या ने कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी ड्राप किए है।

अली गोनी और जैस्मिन भसीन के फैंस भी इस पोस्ट पर खूब प्यार बरसा रहे है। कमेंट सेक्शन में फैंस जैस्मिन को बर्थडे  विश करते नजर आए।

Exit mobile version