Site icon www.4Pillar.news

टोनी कक्कड़ ने जैस्मिन भसीन से पूछा-‘ शादी करोगी ?’ एक्ट्रेस ने दिया ये मजेदार जवाब 

टोनी कक्कड़ ने हाल ही में जैस्मिन भसीन संग कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए टोनी ने जैस्मिन से पूछा- 'शादी करोगी ?' टोनी की इस पोस्ट पर जैस्मिन ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया है। 

टोनी कक्कड़ ने हाल ही में जैस्मिन भसीन संग कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए टोनी ने जैस्मिन से पूछा- ‘शादी करोगी ?’ टोनी की इस पोस्ट पर जैस्मिन ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया है।

टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन और एक्टर अली गोनी अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने रहते है। फैंस को दोनों की जोड़ी खूब पसंद है और अक्सर सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की अफवाहें वायरल होती रहती है। लेकिन इसी बीच सिंगर टोनी ककक्ड़ ने जैस्मिन भसीन को शादी के लिए प्रपोज किया है।

टोनी कक्कड़ ने जैस्मिन से पूछा- शादी करोगी ?

दरअसल हाल ही में टोनी कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में टोनी जैस्मिन के साथ नजर आ रहे है। इन तस्वीरों को शेयर करते सिंगर ने जैस्मिन को शादी के लिए प्रपोज कर डाला। दरअसल इन तस्वीरों को शेयर करते हुए टोनी ने लिखा, ‘शादी करोगी ?’ इसके साथ ही उन्होंने जैस्मिन भसीन को टैग भी किया है।

जैस्मिन ने दिया ये जवाब

टोनी के इस पोस्ट पर जैस्मिन भसीन ने कमेंट करते हुए उन्हें जवाब दिया है। जैस्मिन ने लिखा, ‘टोनी कक्कड़ मम्मी से पूछूँगी।’  वहीं टोनी की बहन नेहा कक्कड़ ने कमेंट में लिखा, ‘अब तो कर ही लो शादी भईयू।’

वहीं अगर आप भी इन तस्वीरों को देखकर थोड़ा कंफ्यूज हो गए है तो आपको बता दे कि ये सच नहीं है। जैस्मिन भसीन और टोनी कक्कड़ जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आने वाले है, जिसकी झलक टोनी के सोशल मीडिया अकाउंट पर देखी जा सकती है।

Exit mobile version