Site icon www.4Pillar.news

Eijaz Khan-Pavitra Punia Engagement: पवित्रा पुनिया और एजाज खान ने की कर ली सगाई, इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आई एक्ट्रेस 

पवित्रा पुनिया और एजाज खान बिग बॉस 14 के बाद से काफी समय से रिलेशनशिप में है। ऐसे में अब दोनों ने अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाते हुए सगाई कर ली है।

पवित्रा पुनिया और एजाज खान बिग बॉस 14 के बाद से काफी समय से रिलेशनशिप में है। ऐसे में अब दोनों ने अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाते हुए सगाई कर ली है।

टीवी के मशहूर एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया और एक्टर एजाज खान ने सगाई कर ली है। बता दे कि पवित्रा और एजाज बिग बॉस 14 में नजर आए थे। शो के दौरान ही दोनों एक दूसरे के नजदीक आए और शो खत्म होने के बाद भी दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पवित्रा और एजाज कुछ  समय पहले तो लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे है। ऐसे में अब दोनों ने अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाते हुए सगाई कर ली है।

पवित्रा और एजाज ने की सगाई

एजाज खान और पवित्रा पुनिया ने अपनी सगाई की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही है। एजाज खान ने अपनी सगाई की  तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘बेबी अगर हम सही वक्त का इंतजार करते रहते तो वो कभी नहीं आता। मैं वादा करता हूँ कि मैं अपना बेस्ट दूंगा। क्या तुम मुझसे शादी करोगी ? फिर पवित्रा ने हाँ कह दिया।’

सेलेब्स ने दी बधाइयाँ

पवित्रा और एजाज के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी कमेंट कर उन्हें बधाइयां दे रहे है। जैस्मिन भसीन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘हमे पार्टी चाहिए।’ अदा खान ने लिखा, ‘बहुत बहुत मुबारक।’ इसके अलावा अली गोनी, चारु मालिक समेत कंई एक्टर्स ने कमेंट कर एजाज और पवित्रा को बधाई दी है।

Exit mobile version