Site icon www.4Pillar.news

जैस्मिन भसीन ने अली गोनी के बर्थडे पर शेयर किया खूबसूरत वीडियो, लिखा प्यार भरा नोट   

जैस्मिन भसीन ने अली गोनी के बर्थडे पर शेयर किया खूबसूरत वीडियो, लिखा प्यार भरा नोट

एक्टर अली गोनी आज अपना 33वां बर्थडे मना रहे है। इस खास मौके पर उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने एक खूबसूरत वीडियो शेयर कर उन्हें विश किया है।

जैस्मिन भसीन और अली गोनी टीवी के मशहूर कपल्स में से एक है। दोनों पिछले कंई सालों से डेट कर रहे है और अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूजे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते है। वहीं आज 25 फरवरी को अली गोनी अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है। इस खास मौके पर उनके इंडस्ट्री के दोस्त और फैंस उन्हें बधाइयां दे रहे है। वहीं अब जैस्मिन भसीन ने भी एक खूबसूरत वीडियो शेयर अपने बॉयफ्रेंड अली पर प्यार लुटाया है।

अली गोनी के बर्थडे पर खूब प्यार लुटाती दिखी जैस्मिन भसीन

दरअसल कुछ घंटों पहले ही जैस्मिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जैस्मिन और अली हाथों में हाथ डाले रोमांटिक वॉक करते नजर आ रहे है। लुक की बात करें तो जैस्मिन इस दौरान वाइट कलर की शार्ट ड्रेस में काफी प्यारी लग रही है। वहीं अली गोनी को इस दौरान ऑल ब्लैक लुक में देखा जा सकता है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए जैस्मिन ने अली पर खूब प्यार लुटाया है।, एक्ट्रेस ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे मेरे शाइनिंग स्टार। यह साल आपके लिए ढेर सारी खुशियां, सफलता और अच्छा स्वास्थ्य लेकर आए। आपकी मुस्कान मेरी आत्मा को रोशन कर देती है। मैं हमेशा आपकी खुशी के लिए प्रार्थना करती हूँ।’

अली गोनी ने किया रिएक्ट

जैस्मिन के इस पोस्ट पर अली गोनी ने रिएक्ट किया है। अली ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘वाओ सो कैंडिड, थैंक्यू।’ इसके अलावा कंई सेलेब्स ने कमेंट कर अली को बर्थडे विश किया है। वहीं जैस्मिन और अली के फैंस भी इस वीडियो पर खूब प्यार बरसा रहे है।

Exit mobile version