Site icon www.4Pillar.news

अली गोनी ने जैस्मिन भसीन के साथ शेयर किया रोमांटिक वीडियो, मॉरिशस में वेकेशन मना रहा कपल 

अली गोनी ने जैस्मिन भसीन के साथ शेयर किया रोमांटिक वीडियो, मॉरिशस में वेकेशन मना रहा कपल

अली गोनी ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है। बता दे कि ये कपल इन दिनों मॉरिशस में छुट्टियां मना रहा है।

टीवी का मशहूर कपल अली गोनी और जैस्मिन भसीन इन दिनों मॉरिशस में  वेकेशन मना रहे है। अली और जैस्मिन लगातार अपनी इस ट्रिप से तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है। इसी बीच कपल ने हाल ही में एक खूसबूरत वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दोनों एक दूजे के प्यार में खोए नजर आ रहे है।

एक दूजे के प्यार में खोए दिखे अली-जैस्मिन

सामने आए वीडियो में अली और जैस्मिन समंदर के बीचोंबीच एक नाव में बैठे नजर आ रहे है। इस दौरान ये कपल बिलकुल एक दूजे के प्यार में खोया नजर आ रहा है। वहीं वीडियो में जैस्मिन को अली के गाल पर किस करते भी देखा जा सकता है। लुक की बात करें तो इस दौरान दोनों कूल लुक में नजर आ रहे है। वहीं उनके बैकग्राउंड में खूबसूरत आसमान, गहरा समंदर और प्यारा सा सनसेट भी देखा जा सकता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘ब्यूटीफुल सनसेट, ब्यूटीफुल सॉन्ग।’

फैंस कर रहे रिएक्ट

जैस्मिन और अली के इस प्यारा से वीडियो पर फैंस के साथ-साथ सेलेबस भी खूब रिएक्ट कर रहे है। करण कुंद्रा ने इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में नजर न लगने वाली इमोजी (नजरबट्टू) ड्राप की है। वहीं इसके अलावा सृजिता डे और आशीष कौर सहित कंई सेलेब्स ने कमेंट कर इस पोस्ट पर प्यार बरसाया है। फैंस भी इस पोस्ट पर लाइक और कमेंट कर खूब प्यार बरसा रहे है।

Exit mobile version