Site icon www.4Pillar.news

Munawar Faruqui Birthday: ‘दिल तो जीत लिया बस अब ट्रॉफी लेकर आ’, मुन्नवर फारुकी के बर्थडे पर अली गोनी ने यूं किया विश 

Munawar Faruqui Birthday: 'दिल तो जीत लिया बस अब ट्रॉफी लेकर आ', मुन्नवर फारुकी के बर्थडे पर अली गोनी ने यूं किया विश

Munawar Farqui Birthday: मुनव्वर फारुकी का आज 32वां बर्थडे है। मुन्नवर के बर्थडे पर अली गोनी ने उनके साथ हुई चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जो उनके बिग बॉस 17 के घर में जाने से पहले हुई थी।

स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी का आज 32वां बर्थडे (Munawar Farqui Birthday) है। मुनव्वर इन दिनों रियलिटी शो बिग बॉस 17 में नजर आ रहे है और आज इस शो का ग्रैंड फिनाले है। फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री के कंई लोग भी चाहते है कि मुनव्वर ये शो जीते और ट्रॉफी अपने घर लेकर जाए। वहीं मुन्नवर के बर्थडे पर उनके दोस्त और एक्टर अली गोनी ने उन्हें खास अंदाज में विश किया है। अली ने मुनव्वर के साथ हुई चैट का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। बता दे कि दोनों के बीच ये बातचीत मुन्नवर के बिग बॉस के घर में जाने से पहले हुई थी।

Munawar Farqui के Birthday पर अली गोनी ने शेयर किया ये पोस्ट

अली गोनी ने जो चैट शेयर की है उसमें मुनव्वर उन्हें ट्रॉफी और जनता का दिल जीतने का वादा कर रहे है। मुन्नवर ने लिखा था- ‘आपको निराश नहीं करूँगा, मैं आपको ये ट्वीट करने के लिए प्राउड फील कराऊंगा।’ तब अली ने कहा था-‘भाई हम मिले कम है लेकिन मैं एक इंसान के रूप में आपको बहुत पसंद करता हूँ।’ इसपर मुनव्वर ने कहा- ‘शुक्रिया भाई मैं भी।’ अली ने कहा-‘दिल साफ़ होना चाहिए और आपका है, माशाल्लाह।’ इसपर मुन्नवर फारुकी ने कहा था-‘बस अपने को दिल और ट्रॉफी दोनों लेकर आने है पब्लिक से।’

अली गोनी यूं किया बर्थडे विश

इस चैट को शेयर करते हुए अली गोनी ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे ब्रो … उनके अंदर जाने से पहले ये हमारी आखिरी बातचीत है और हाँ आपने सिर्फ मुझे नहीं बल्कि हम सब को प्राउड फील कराया है। दिल तो जीत लिया बस अब ट्रॉफी लेकर आ।’

क्या मुन्नवर फारुकी जीतेंगे बिग बॉस 17 की ट्रॉफी ?

बता दे कि आज बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले है। मुन्नवर फारुकी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे और अरुण महाशेट्टी इस शो के टॉप 5 कोटेस्टेंट है। ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इन पांच कंटेस्टेंट में से बिग बॉस 17 की  ट्रॉफी कौन अपने नाम करता है।

Exit mobile version