Site icon www.4Pillar.news

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को पूरा हुआ 1 महीना, एक्ट्रेस ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें 

शादी का एक महीना पूरा होने की ख़ुशी में अभिनेत्री आलिया भट्ट ने पति रणबीर कपूर संग कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में कपल एकदम रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहा है। 

शादी का एक महीना पूरा होने पर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने पति रणबीर कपूर संग कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में कपल एकदम रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर की शादी को आज एक महीना पूरा हो चूका  है। दोनों ने पिछले महीने यानि 14 मई को अपने फैमिली मेंबर्स और कुछ खास रिश्तेदारों की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे। ऐसे में शादी का एक महीना पूरा होने की ख़ुशी में आलिया ने पति रणबीर संग कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में दोनों काफी खुश और एक-दूजे में खोए हुए नजर आ रहे है।

आलिया ने शेयर की अनसीन तस्वीरें

अभिनेत्री ने कुल तीन तस्वीरें शेयर की है। पहली तस्वीर में आलिया रेड सूट और मांगटीका पहने और रणबीर लाइट कलर का कुर्ता और रेड जैकेट पहने नजर आ रहे है। तस्वीर में दोनों एक-दूजे में खोए हुए नजर आ रहे है। दूसरी तस्वीर में आलिया शार्ट ड्रेस पहने और रणबीर ब्लैक सूट पहने साथ में काफी अच्छे लग रहे है। तीसरी और आखिर तस्वीर में दोनों खिलखिलाते  है।

यहां देखिए तस्वीरें

आलिया और रणबीर की ये तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गई है। कुछ ही समय में इन तस्वीरों को 25 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है।  आलिया की इस पोस्ट पर सेलेब्स के साथ-साथ फैंस भी खूब प्रतिक्रिया दे रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘वर्ल्ड की सबसे बेस्ट जोड़ी।’ दूसरे ने लिखा, ‘आप दोनों हमेशा ऐसे ही खुश रहो और मुस्कुराते रहो।

प्रोफेशनल लाइफ

बता दे कि शादी के कुछ दिनों बाद ही आलिया और रणबीर ने अपने काम पर वापसी कर ली थी। आलिया ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी‘ की शूटिंग के लिए जैसलमेर चली गई थी। इस फिल्म में वे रनवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। वहीं रणबीर कपूर भी साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ मनाली में फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग कर रहे थे। इसके अलावा रणबीर और आलिया की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ भी जल्द रिलीज के लिए तैयार है। यह फिल्म 9 सितम्बर को रिलीज होगी।

Exit mobile version