सलमान खान के साथ इंशाअल्लाह फिल्म का ऑफर मिलने पर जंप करने लगी थी आलिया भट्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट से जब पूछा गया कि सलमान खान के साथ फिल्म इंशाअल्लाह का ऑफर मिलने पर उनकी पहली प्रतिक्रिया कैसी थी। इस सवाल के जवाब में आलिया भट्ट ने कहा,मुझे याद है मैं कूद रही थी।

बॉलीवुड में अपने अभिनय के दम पर खुद को इस मुकाम पर पहुंचाने वाली आलिया भट्ट का नाम फिल्म इंडस्ट्री में सफल अभिनेत्रियों में गिना जाता है।

इन दिनों आलिया भट्ट के पास कई फ़िल्में हैं। जिनमें , सड़क 2, ब्रह्मास्त्र और इंशाअल्लाह शामिल हैं। आलिया भट्ट ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करना सपना था जो फिल्म इंशाअल्लाह के जरिए पूरा हो गया।

बॉलीवुड हंगामा को दिए गए इंटरव्यू में जब आलिया भट्ट(Alia Bhatt) से पूछा गया कि आपकी पहली प्रतिक्रिया क्या थी ,जब आपको फिल्म इंशाअल्लाह(InshaAllah) में काम करने का ऑफर मिला था ?

इस सवाल में जवाब में आलिया भट्ट ने कहा,” मुझे याद है कि मैं कूद रही थी। मैं टाउन में नहीं थी , मैं देश से बाहर थी और कुछ कर रही थी। मुझे कॉल आया। उस समय मैं दौड़कर कोने में चली गई और पांच मिनट तक ऊपर-नीचे जंप करती रही, क्योंकि मैं बहुत उत्साहित थी । ”

फिल्म इंशाअल्लाह में सलमान खान (Salman Khan) एक 40 साल के व्यक्ति का किरदार निभाएंगे और आलिया भट्ट 25 साल की लड़की का किरदार निभाएंगी।

सड़क 2 का निर्देशन आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट कर रहे हैं। यह फिल्म 1991 में बनी फिल्म सड़क का रीमेक है। सड़क फिल्म में महेश भट्ट की बड़ी बेटी पूजा भट्ट और अभिनेता संजय दत्त मुख्य भूमिका में थे। वहीँ सड़क 2 में आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 10 जुलाई 2020 को रिलीज होगी।

Comments

Translate »