Site icon www.4Pillar.news

YRF के स्पाई यूनिवर्स में हुई आलिया भट्ट की एंट्री, जानिए फिल्म से जुडी डिटेल 

YRF के स्पाई यूनिवर्स में हुई आलिया भट्ट की एंट्री, जानिए फिल्म से जुडी डिटेल

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। दरअसल आलिया को लेकर खबर आ रही है कि वे YRF के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा होने वाली है।

Alia Bhatt: साल 2012 में ‘फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने आज फ़िल्मी जगत में अपनी एक खास पहचान बना ली है। अपने 11 साल के करियर में आलिया ने एक से बढ़कर एक फ़िल्में दी है। वहीं बॉलीवुड के साथ-साथ उन्होंने हॉलीवुड की तरफ भी अपने कदम बढ़ाए है। आलिया की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसी बीच एक्ट्रेस के हाथ एक बड़ा और एक्साइटिंग प्रोजेक्ट लगा है, जिसके बारे में जानकार उनके फैंस भी खुश हो जाएंगे।

YRF स्पाई यूनिवर्स में हुई आलिया भट्ट की एंट्री

यशराज फिल्म्स (YRF) बॉलीवुड की मशहूर प्रोडक्शन कंपनी है। इस प्रोडक्शन कंपनी ने’ एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’, और ‘पठान’, जैसी कंई जबरदस्त एक्शन फ़िल्में बनाई है, जिन्होंने कमाई के मामले में सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए है। वहीं अब ये प्रोडक्शन कंपनी अपनी पहली फीमेल लीड स्पाई फिल्म बना रही है जिसके लिए आलिया भट्ट को चुना गया है।

एक्शन अवतार में नजर आएंगी आलिया

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में आलिया भट्ट खतरनाक स्टंट्स करते हुए नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस का ऐसा अवतार देखने को मिलेगा जैसे उन्हें आज से पहले कभी नहीं देखा गया है। इस फिल्म के साल 2024 में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है।

गौरतलब है कि इस फिल्म से पहले भी आलिया भट्ट के नाम दो स्पाई जॉनर फ़िल्में दर्ज है। उन्होंने फिल्म राजी में स्पाई का किरदार निभाया था। वहीं आलिया की अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म में भी वे एक्शन अवतार में नजर आएंगी।

आलिया की अपकमिंग फिल्म

बात करें आलिया के वर्कफ्रंट कि तो वे जल्द ही करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आएँगे। यह फिल्म 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version