Site icon www.4Pillar.news

KBC 14 के खत्म होने पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, बोले- ‘खालीपन का एहसास होगा’

कौन बनेगा करोड़पति का 14वां सीजन (KBC 14) जल्द ही खत्म होने जा रहा है। ऐसे में अमिताभ बच्चन इस शो को लेकर भावुक हो गया है। बिग बी ने अपने ब्लॉग पोस्ट में अपनी फीलिंग्स जाहिर की है।

कौन बनेगा करोड़पति का 14वां सीजन (KBC 14) जल्द ही खत्म होने जा रहा है। ऐसे में अमिताभ बच्चन इस शो के ऑफ एयर होने पर काफी भावुक नजर आए।

टीवी के पॉप्यूलर क्विज  शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 14वां सीजन जल्द ही खत्म होने जा रहा है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इस शो को होस्ट करते है। बिग बी साल 2000 से ही शो के साथ जुड़े हुए है। ऐसे में शो के ऑफ एयर होने पर वे काफी भावुक नजर आए। अभिनेता ने अपने ब्लॉग पोस्ट में केबीसी के इस सीजन के ऑफ एयर होने की जानकारी दी है।

खालीपन का एहसास होगा- अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, ‘केबीसी में दिन खत्म हो रहे है और ये एसोसिएशन वापसी की भावना लाता है। शो के क्रू मेंबर्स और कास्ट को जल्द ही अपने रूटीन में खालीपन का एहसास होगा। अलविदा कहने की भावना अभी से महसूस हो रही है… लेकिन उम्मीद है कि हम सब जल्द ही फिर से साथ होंगे।’

बिग बी ने आगे लिखा, ‘केबीसी के मंच पर कंई प्रतिष्ठित हस्तियों और व्यक्तियों से बात करने का मौका मिला, जिन्होंने देश और समाज के प्रति अहम योगदान दिया है। उन लोगो से बात करना, उनकी शैक्षिक सोच और विचार से सीखना काफी सम्मान की बात रही। जो उन्होंने अपने भरोसे, विश्वाश, अनुसाशन और बेस्ट शॉट देकर हासिल किया। ये सबके लिए सीख है और निश्चित रूप से मेरे लिए।’

KBC 14 के खत्म होने पर भावुक हुए बिग बी

अभिनेता ने आगे लिखा, ‘हम उन सभी के इम्प्रेशंस के साथ घर वापिस लौटते है और सोचते ही कि ऐसा क्या है कि हम अपने काम को और अपने कमिटमेंट्स को और बेहतर बनाने के लिए कर सकते है।’ अमिताभ बच्चन ने आखिर में बताया कि ‘शो को अलविदा कहना अभी भी थोड़ा अजीब लग रहा है।’

अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस शो के खत्म होने पर वे नाखुश है। वहीं KBC 14 के ऑफ एयर होने पर इस शो के फैंस भी उन्हें काफी मिस करेंगे।

बिग बी साल 2000 से होस्ट कर रहे केबीसी

बता दे कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की शुरुवात वर्ष 2000 में हुई थी और अमिताभ बच्चन शुरूवात से ही इस शो को होस्ट कर रहे है। केबीसी का केवल तीसरा सीजन बिग बी ने होस्ट नहीं किया था, इस शो का तीसरा सीजन शाहरुख़ खान ने होस्ट किया था। बात करें अमिताभ बच्चन की  फिल्मों कि तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘ऊंचाई’ रिलीज हुई थी। इसके बाद वे जल्द ही प्रभास के साथ ‘प्रोजेकट के’ में नजर आएँगे।

Exit mobile version