Site icon www.4Pillar.news

अमिताभ बच्चन ने बताया कौन होगा उनका उत्तराधिकारी, बोले- ‘मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे …’

अमिताभ बच्चन ने बताया कौन होगा उनका उत्तराधिकारी, बोले- 'मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे ...'

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर ऐलान कर दिया है कि उनका उत्तराधिकारी कौन होगा। बिग बी ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे; जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे वो…

बीते दिन अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘दसवीं’ का ट्रेलर रिलीज हुआ। सोशल मीडिया पर दसवीं का ट्रेलर खूब पसंद किया जा रहा है और लोग अभिषेक की जमकर तारीफ कर रहे है। ‘दसवीं’ में अपने बेटे अभिषेक बच्चन की एक्टिंग देख अमिताभ बच्चन भी इतने प्रभावित हुए कि वे एक प्राउड फादर के तरहं ख़ुशी से फुले नहीं समा रहे है। बिग बी ने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए अभिषेक बच्चन के लिए एक खास नोट लिखा है।

बिग बी ने किया अपने उत्तराधिकारी का ऐलान

अमिताभ बच्चन फिल्म ‘दसवीं’ में अपने बेटे का काम देख इतने इम्प्रेस हुए कि उन्होंने अपनी भावनाएं व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। बिग बी ने अपने पिता हरिवंशराय बच्चन की दो पंक्तियाँ शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे; जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे वो मेरे बेटे होंगे !’ Abhishek तुम मेरे उत्तराधिकारी हो -बस कह दिया तो कह दिया।’

खुद को गर्वित पिता महसुश कर रहे अमिताभ बच्चन

बिग बी खुद को एक गर्वित पिता (प्राउड फादर) महसुश कर रहे है। इंस्टाग्राम पर बेटे अभिषेक की फिल्म ‘दसवीं’ का ट्रेलर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,’एक पिता का गर्व। एक के बाद एक फिल्म में अलग-अलग किरदारों का रोल सफलतापूर्वक निभाकर उन्होंने सभी को सरप्राइज कर दिया।

अमिताभ बच्चन के साथ-साथ अन्यलोग भी इस फिल्म का ट्रेलर देख शानदार प्रतिक्रिया दे रहे है। बात करें फिल्म दसवीं कि तो अभिषेक बच्चन ने इस फिल्म में एक अनपढ़ जाट नेता का रोल निभाया है, जो दसवीं कक्षा की पढ़ाई करने की ठान लेता है। अभिषेक के साथ साथ इस फिल्म में यामी गौतम और निम्रत लीड रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म 7 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।

Exit mobile version