Site icon www.4Pillar.news

अमिताभ बच्चन ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, नन्हे से अभिषेक बच्चन के साथ खेलते नजर आए बिग बी 

अमिताभ बच्चन ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, नन्हे से अभिषेक बच्चन के साथ खेलते नजर आए बिग बी

अमिताभ बच्चन,अभिषेक बच्चन

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वे अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ नजर आ रहे है।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते है। अमिताभ अपनी जिंदगी से जुड़े किस्से और थ्रोबैक तस्वीरें अक्सर फैंस के साथ शेयर करते रहते है। इसी बीच उन्होंने आज फिर एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वे एक छोटे से बच्चे के साथ नजर आ रहे है।

अमिताभ बच्चन ने शेयर की अनदेखी तस्वीर

दरअसल अमिताभ बच्चन ने कुछ घंटों  पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की  है। इस तस्वीर में वे एक छोटे से बच्चे के साथ नजर आ रहे है। बता दे कि ये बच्चा कोई और नहीं बल्कि अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन है। तस्वीर देखकर अंदाजा लगायाजा सकता है कि उस दौरान अभिषेक की उम्र 2 या 3 साल रही होगी।

इस तस्वीर में नन्हे से अभिषेक अपने पिता की तरफ देखकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे है। वहीं फोटो में बिग बी भी काफी जवान नजर आ रहे है। इस दौरान उन्होंने सिर पर एक टोपी पहनी है और उनके हाथ में एक कैमरा भी देखा जा सकता है।

अमिताभ ने लुटाया बेटे अभिषेक पर प्यार

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, ‘अभिषेक आपने कैमरे के सामने बहुत जल्दी शुरूवात कर दी थी, मेरी प्रार्थना है कि आप हमेशा इसे जारी रखें।’ अपने पिता का ये पोस्ट देख अभिषेक बच्चन भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए। अभिषेक ने इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी ड्राप कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें दोनों की प्रोफेशनल लाइफ कि तो हाल ही में अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘घूमर’ रिलीज हुई थी। आर. बाल्की द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अभिषेक बच्चन ने एक क्रिकेट कोच की भूमिका निभाई थी। वहीं अमिताभ बच्चन इन दिनों सोनी टीवी के क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट करते हुए नजर आ रहे है।

Exit mobile version