Site icon www.4Pillar.news

अमिताभ बच्चन को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, बिग बी ने खुद शेयर की ये जानकारी

अमिताभ बच्चन को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, बिग बी ने खुद शेयर की ये जानकारी

बॉलीवुड के शहंशाह Amitabh Bachchan ने अपन सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें वह मुंबई पुलिस की गाडी के पास खड़े नजर आ रहे हैं। बिग बी ने इस फोटो को शेयर करते हुए ‘गिरफ्तार’ लिखा है।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह बात खुद अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिए बताई है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा ,” गिरफ्तार हो गया हूं। ” इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में अमिताभ बच्चन मुंबई पुलिस की गाड़ी के पास खड़े नजर आ रहे हैं। हालांकि, बिग बी ने ये मजाक किया है या फिर उनकी किसी फिल्म का सीन हो सकता है लेकिन फोटो में उनके हावभाव से ऐसा नहीं लगता कि वे गिरफ्तार हो गए हैं। इंस्टाग्राम पर साझा की गई फोटो में सर बच्चन बड़े ही आराम और स्वैग के साथ खड़े नजर आ रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में साफ़ देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन पुलिस की गाड़ी पर कोहनी टीकाकार स्टाइलिश अंदाज में खड़े हुए हैं। इस फोटो में वह गंभीर मुद्रा में कुछ सोचते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, कुछ दिन पहले अमिताभ बिना हेलमेट मोटरसाइकिल पर सवारी करने की वजह से सुर्ख़ियों में आए थे। इस मामले में मुंबई पुलिस ने उन पर 1000 रुपए का फाइन लगाया है।

बिग बी की फोटो

वहीँ, बिग बी द्वारा गिरफ्तारी की फोटो शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर तूफ़ान आ गया है। लोग हैरान हैं कि अमिताभ बच्चन को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। कई लोग तो ये जानने के भी कोशिश कर रहे हैं कि उन्हें किस जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। लोग उनकी फोटो पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

यूजर्स के कमेंट्स

एक यूजर ने बिग बी की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा ,” डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है,सर। ” दूसरे यूजर ने लिखा ,” यह जोक हो सकता है। अरेस्ट करने की ताकत किसी में नहीं है। ये शायद कुछ  नार्मल सी औपचारिकता पूरी करने गए होंगे। सर जी को छू भी सके, ऐसा कोई पैदा नहीं हुआ है। ” एक अन्य ने लिखा ,” सर आप इंस्पेक्टर के रूप में अच्छे लगते हो, कैदी के रूप में नहीं। ” इस तरह लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Exit mobile version