Site icon www.4Pillar.news

Don 3: फरहान अख्तर ने किया डॉन 3 का ऐलान, शाहरुख खान की जगह लेंगे रणवीर सिंह ?

Don 3: फरहान अख्तर ने किया डॉन 3 का ऐलान, शाहरुख खान की जगह लेंगे रणवीर सिंह ?

Don 3: डॉन और डॉन 2 का निर्देशन करने वाले एक्टर/डायरेक्टर फरहान अख्तर ने डॉन 3 का ऐलान कर दिया है, लेकिन इस  बार इस फिल्म में शाहरुख खान की जगह रणवीर सिंह के आने के चर्चे है।

Don 3: शाहरुख खान स्टारर डॉन और डॉन 2 बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक रही है। इन फिल्मों  का निर्देशन फरहान अख्तर ने किया था। वहीं अब उन्होंने डॉन 3 को लेकर हिंट दिया है। दरअसल हाल में फरहान ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो से कुछ स्पष्ट तो नहीं हो रहा है लेकिन लोग इसे डॉन 3 की अनाउंसमेंट मान रहे है।

फरहान अख्तर ने शेयर किया Don 3 का मोशन पोस्टर

दरअसल हाल ही में फरहान अख्तर ने एक टीजर वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में ज्यादा कुछ तो नहीं लेकिन 3 लिखा नजर आ रहा है। इसके साथ ही लिखा है- ‘एक नए दौर की शुरुवात।’ यह वीडियो देख फैंस इसे डॉन 3 की अनाउंसमेंट मान रहे है।

डॉन 3 में शाहरुख खान की जगह नजर आएँगे रणवीर सिंह

वहीं मिडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार डॉन 3 में शाहरुख खान नहीं बल्कि रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आएँगे। इस खबर के सामने आते ही जहां SRK के फैंस निराश हो गए है तो वहीं रणवीर सिंह के फैंस ख़ुशी से झूम उठे है। फैंस रणवीर को नए डॉन के रूप में देखने के लिए काफी एक्साइटेड है।

रिपोर्ट्स की माने तो मेकर्स जल्द ही डॉन 3 के लिए रणवीर सिंह के नाम की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर सकते है। चर्चा ऐसी भी है कि मेकर्स गदर 2 के साथ डॉन 3 का ऑफिशियल टीजर रिलीज कर सकते है। हालाँकि अभी तक मेकर्स की तरफ से इसके बारे में कुछ नहीं कहा गया है।

इस फिल्म में शूटिंग में व्यस्त है रणवीर सिंह

बता दे कि हाल ही में रणवीर सिंह की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी‘ रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट लीड रोल में है, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वहीं इन दिनों रणवीर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बैजू बावरा’ की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद रणवीर डॉन 3 की शूटिंग शुरू कर सकते है।

Exit mobile version