Site icon www.4Pillar.news

अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘युवा’ के 20 साल पुरे होने पर शेयर की थ्रोबैक फोटो, बेटे अभिषेक बच्चन की तारीफ में लिखी ये बात 

अमिताभ बच्चन ने फिल्म 'युवा' के 20 साल पुरे होने पर शेयर की थ्रोबैक फोटो, बेटे अभिषेक बच्चन की तारीफ में लिखी ये बात

अमिताभ बच्चन ने अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘युवा’ के 20 साल पुरे होने पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर के शेयर करते हुए बिग बी ने अपने बेटे अभिषेक की खूब तारीफ की है।

मणि रत्नम के निर्देशन में बनी फिल्म युवा (Yuva) को आज 20 साल पुरे हो गए है। इस  फिल्म में अभिषेक बच्चन, अजय देवगन, विवेक ओबरॉय, ईशा देओल, करीना कपूर, रानी मुखर्जी और सोनू सूद सहित कंई सितारे नजर आए थे। वहीं आज इस फिल्म की 20वीं वर्षगांठ पर अमिताभ बच्चन ने पुरानी यादों को ताजा किया है।

अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक बच्चन संग शेयर की तस्वीर

दरअसल हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में ये दोनों एक अवार्ड पकडे नजर आ रहे है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा, “जब अभिषेक ने युवा के लिए अवार्ड जीता था… जब उनके नाम की अनाउंसमेंट हुई तो वे मुझे भी स्टेज पर अपने साथ ले गए और मुझे ये अवार्ड दिया। मैंने कहा- ये मेरा नहीं तुम्हारा है, और जो मेरा है वो तुम्हारा। आज इस फिल्म की रिलीज के 20 साल पुरे होने का जश्न मना रहे है। क्या फिल्म है और क्या परफॉर्मेंस है भैयु। आप बेस्ट है।”

इन फिल्मों में नजर आएँगे अमिताभ-अभिषेक

बात करें वर्कफ्रंट की तो अभिषेक बच्चन की पिछली बार फिल्म ‘घूमर’ में देखा गया था। वहीं अब वे जल्द ही फिल्म ‘हाउसफुल 5’ में नजर आएँगे। वहीं अमिताभ बच्चन की फिल्मों की बात करें तो वे इन दिनों अपनी अपकमिंग  मूवी ‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर चर्चा में बने हुए है। यह फिल्म अगले महीने सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं इसके अलावा बिग बी के पास फिल्म ‘वेट्टैयन’ भी है। इस फिल्म में उनके साथ दिग्गज अभिनेता रजनीकांत नजर आएँगे।

Exit mobile version