Site icon www.4Pillar.news

अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में खरीदा करोड़ों रूपए का प्लॉट, जल्द राम मंदिर के करीब घर बनाएंगे बिग बी 

अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में खरीदा करोड़ों रूपए का प्लॉट, जल्द राम मंदिर के करीब घर बनाएंगे बिग बी

अमिताभ बच्चन जल्द अयोध्या में घर बनाने वाले है। बिग बी ने राम मंदिर से करीब 15 मिनट की दुरी पर करोड़ो रूपए का प्लॉट खरीदा है।

22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह होने वाला है। इस समारोह में देश के हर क्षेत्र राजनीती, खेल, बिजनेस और फिल्म इंडस्ट्री से प्रमुख लोग शामिल होने वाले है। कंई बॉलीवुड सितारों को भी समरोह में शामिल होने के लिए निमंत्रण मिला है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होंगे। वहीं इस समारोह से पहले अमिताभ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल बिग बी ने अयोध्या में करोड़ों रूपए का प्लॉट खरीदा है।

अयोध्या में घर बनाएंगे अमिताभ बच्चन

रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में 7 स्टार्स प्रोजेक्ट द सरयू में एक प्लॉट खरीदा है, जो कि सरयू नदी के पास स्थित है। अमिताभ ने मुंबई स्थित बिल्डर्स द हाउस ऑफ़ अभिनंदन लोढ़ा के जरिए ये प्लॉट खरीदा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बी की यह जमीन 10 हजार वर्ग फुट में फैली हुई है और इसकी कीमत 14.5  करोड़ बताई जा रही है। अमिताभ का यह प्लॉट राम मंदिर से करीब 15 मिनट की दुरी पर स्थित है।

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन का जन्म स्थान प्रयागराज है, जो अयोध्या से केवल 4 घंटे की दुरी पर है। वहीं 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भी अमिताभ को फैमिली सहित आमंत्रित किया गया है। अमिताभ के बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन ने भी कुछ दिनों पहले राम मंदिर को देखने और दर्शन करने के लिए अपनी उत्सुकता जाहिर की थी।

ये सेलेब्स भी होंगे शामिल

अमिताभ बच्चन के अलावा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से अनुपम खेर, अक्षय कुमार, कंगना रनौत,रजनीकांत, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, राम चरण, अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया सहित कंई सेलिब्रिटीज को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए निमंत्रण मिला है।

Exit mobile version