Site icon www.4Pillar.news

अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता नंदा को गिफ्ट किया जुहू वाला बंगला, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता नंदा को गिफ्ट किया जुहू वाला बंगाल, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड के शहंशाह Amitabh Bachchan ने जुहू वाला बंगला ‘प्रतीक्षा’ बेटी Shweta Nanda को गिफ्ट कर दिया है। बिग बी के पास पांच बंगले हैं। फिलहाल अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ जलसा बंगले में रह रहे हैं।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन जिस बंगले प्रतीक्षा में अपने परिवार के साथ कई वर्षों तक रहे हैं, वह अब उनका नहीं रहा। जी हां! अब प्रतीक्षा बंगले की मालकिन उनकी बेटी श्वेता नंदा बन गई हैं। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने जुहु वाला प्रतीक्षा बंगला अपनी बेटी श्वेता के नाम कर दिया है। 674×890 वर्ग मीटर में फैले बंगले प्रतीक्षा की कीमत 50 करोड़ 63 लाख रुपए आंकी गई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 8 नवंबर 2023 को दो अलग-अलग डीड पर हस्ताक्षर किए गए थे। बंगले के पंजीकरण के लिए 50.63 करोड़ रुपए की स्टाम्प ड्यूटी भी दी गई।

अपने करियर के शुरू के दिनों में अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ प्रतीक्षा बंगले में हिह रहते थे। बिग बी के पास जुहू में दो अन्य बंगले हैं। जिनमें से जलसा बंगले में वह अपने परिवार के साथ रहते हैं। जलसा बंगले में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या राय एक साथ रहते हैं। जलसा से कुछ ही दूर बिग बी का एक और बंगला भी है। जिसका नाम ‘जनक’ है।

ऐश्वर्या राय को घर में देखकर अमिताभ बच्चन की चमक जाती हैं आंखें, जया ने किया ये खुलासा

खुद नहीं खरीदा था जलसा

अमिताभ बच्चन ने जलसा बंगले को खुद नहीं खरीदा था बल्कि यह शानदार घर उन्हें गिफ्ट में मिला था। दरअसल, ‘सत्ते पे सत्ता’ फिल्म की कामयाबी से खुश होकर रमेश सिप्पी ने उन्हें यह बगला गिफ्ट किया था। जिसकी कीमत आज की तारीख में 120 करोड़ रुपए के करीब है।

पांच बंगलों के मालिक हैं अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन पांच बंगलों के मालिक हैं। जिनमें से एक बबंगला बेटी श्वेता को गिफ्ट कर दिया है। उनके पास जलसा, जनक वत्स नाम के बंगले हैं। चौथा बंगला प्रतीक्षा अब श्वेता नंदा बच्चन का हो गया है। जबकि पांचवे बंगले के नाम के बारे में किसी को पता नहीं है।

Exit mobile version