अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में पुरे किये 52 साल, फोटो शेयर कर बोले ” इतना समय कैसे बीत गया हैरान हूँ “

अमिताभ बच्चन ने आज बॉलीवुड में 52 साल पुरे कर लिए हैं। इस मोके पर उनके ख़ास दोस्त Ef Moses ने बॉलीवुड में उनके 52 साल पुरे होने पर एक फोटो कोलाज बनाया है। इस कोलाज मैं अमिताभ बच्चन की अब तक की सारी फिल्मो की फोटो है।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी एक्टिंग के दम पर लाखो करोड़ो फैंस के दिलो में राज करते आ रहे है। उनके हर एक डायलोग उनके फैंस को याद रहते है। हालांकि अभी नई जेनेरशन के एक्टर्स की एक्टिंग लोगो के सर  चढ़कर बोलती है, लेकिन अमिताभ बच्चन ने साबित कर दिया है की है कि दौर चाहे कोई सा भी हो सदी के महानायक तो व्ही रहेंगे।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने 52 साल पूरा होने की जानकारी बिग बी ने एक फोटो कोलाज शेयर करते हुए दी। जो उनके दोस्त Ef Moses ने  बनाया है। इस कोलाज में अमिताभ बच्चन की अब तक की सारी फिल्मो की फोटो है। फोटो शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा ” 52 साल, धन्यवाद Ef Moses इस संग्रह (Compilation) के लिए, हैरान हूँ इतना समय कैसे बीत गया”

बता दे कि अमिताभ बच्चन ने सात हिंदुस्तानी (1969) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लेकिन फिल्म जंजीर से उन्होंने लोकप्रियता हासिल हुई थी।

अमिताभ बच्चन बहुत जल्द इमरान हाश्मी के साथ फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चूका है जिसे दर्शको  रिस्पॉन्से मिला था।  यह फिल्म जल्द  सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Comments

Translate »