दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के बाद अब बाबा रामदेव ने कहा-यूट्यूब पर अपलोड हो द कश्मीर फाइल्स मूवी

विवेक रंजन अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी द कश्मीर फाइल्स फिल्म कमाई के साथ-साथ चर्चा का विषय बनी हुई है। पिछले दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सदन में अपने भाषण में द कश्मीर फाइल मूवी को यूट्यूब पर अपलोड करने की बात कही थी। अब योग गुरु बाबा रामदेव ने भी कहा कि द कश्मीर फाइल्स फिल्म को अब यूट्यूब और फेसबुक पर डाल देना चाहिए ताकि हर आदमी फिल्म को देखकर जान सके कि नब्बे के दशक में कश्मीरी पंडितों के साथ क्या हुआ था।

यूट्यूब पर अपलोड हो मूवी

बाबा रामदेव ने एक निजी चैनल से इंटरव्यू के दौरान कहा कि फिल्म ने अच्छी कमाई कर ली है। फिल्म निर्माताओं को अब चाहिए कि वह इस फिल्म को यू-ट्यूब और फेसबुक पर अपलोड कर दें ताकि हर आदमी फिल्म को देखकर यह जान सके कि कश्मीर में उस समय क्या हुआ था? बाबा रामदेव से जब इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या आपने फिल्म देखी है तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि वह समय के अभाव के कारण अभी तक फिल्म नहीं देख पाए हैं। योगगुरु बाबा रामदेव ने कहा कि मैंने सुना है कि फिल्म में कश्मीरी पंडितों के दर्द को दिखाया गया है।

अरविंद केजरीवाल ने द कश्मीर फाइल्स मूवी को यूट्यूब पर अपलोड करने के लिए कहा

आपको बता दें कि पिछले दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने द कश्मीर फाइल्स मूवी को दिल्ली में टैक्स फ्री करने के सवाल पर यही कहा था। केजरीवाल ने कहा था कि अगर फिल्म बनाने का उद्देश्य यही है कि ज्यादा से ज्यादा लोग कश्मीरी पंडितों के दर्द को देखें तो फिल्म मेकर्स को इसे यूट्यूब पर डाल देना चाहिए। इसके अलावा अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार पर भी कश्मीर फाइल्स मूवी को लेकर निशाना साधा था।

कमाई कश्मीरी पंडितों के विकास पर खर्च करें

उन्होंने कहा था कि बीजेपी के नेता द कश्मीर फाइल्स मूवी के पोस्टर लगाते घूम रहे हैं। वहीं बाबा रामदेव से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह किसी राजनीतिक पार्टी की भाषा नहीं बोलते हैं। उन्होंने कहा कि मैंने फिल्म को यूट्यूब पर डालने की बात सिर्फ इसलिए की क्योंकि मैं चाहता हूं कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग फिल्म को देखें। वहीँ, दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग पर कहा था कि फिल्म निर्माताओं को चाहिए कि वह इसे यूट्यूब पर डाल दें और उससे होने वाली कमाई कश्मीरी पंडितों के विकास पर खर्च करें। हालांकि फिल्म निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने जब सीएम अरविंद केजरीवाल के बयान पर प्रतिक्रिया दी तो उन्होंने कहा कि कुछ लोग तो यह भी चाहते हैं भगवान उतर कर जमीन पर आ जाएं।।

Comments

Translate »