न्यूयॉर्क स्थित अपने रेस्टोरेंट पहुंचकर प्रियंका चोपड़ा ने लिया गोल गप्पों का मजा, अपने रेस्टोरेंट “SONA” के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट 

0
न्यूयॉर्क स्थित अपने रेस्टोरेंट पहुंचकर प्रियंका चोपड़ा ने लिया गोल गप्पों का मजा, अपने रेस्टोरेंट
फोटोः प्रियंका चोपड़ा दोस्तों के साथ

प्रियंका चोपड़ा पहली बार अपने न्यूयॉर्क वाले SONA रेस्टोरेंट पहुंची। वहां जाकर देसी गर्ल ने अपने विदेशी दोस्तों के साथ भारतीय व्यंजनों का लुत्फ़ उठाया।

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बिज़नेस के क्षेत्र में भी आगे है। उन्होंने इसी साल मार्च में न्यूयॉर्क में अपना एक रेस्टोरेंट खोला है। उस रेस्टोरेंट का नाम उन्होंने ‘SONA’ रखा है।

जैसे कि प्रियंका ने पहले भी कंई बार अपने इंटरव्यू में बताया है कि उनको खाने का बहुत शौक है। इसी शौक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस अपने न्यूयॉर्क वाले रेस्टोरेंट में पहुंची।

प्रियंका के न्यूयॉर्क वाले रेस्टोरेंट में भारतीय व्यंजनो को परोसा जाता है। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी वहां जाकर गोल गप्पे खाये और अन्य भारतीय व्यंजनों का भी लुत्फ़ उठाया। प्रियंका चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की है। जिनमे से एक फोटो में प्रियंका रेस्टोरेंट के बाहर खड़ी हैं और एक अन्य में वो गोलगप्पे खाती नजर आ रहीं हैं।

उन्होंने अपने रेस्टोरेंट की फोटोज शेयर करते हुए लिखा, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं @sonanewyork में हूँ। तीन साल की योजना के बाद ये सफल हुआ है। किचन में जाकर और टीम से मिलकर मेरा दिल भर गया। जिन्होंने सोना को इतना अच्छा अनुभव बना दिया। मेरे नाम के निजी डाइनिंग रूम मिमी से लेकर भारतीय कलाकारों के भव्य इंटीरियर तक, स्वादिष्ट खाना और यम्मी ड्रिंक्स तक, सोना का अनुभव बहुत अनोखा है और मेरे दिल का हिस्सा है। न्यूयॉर्क में।”

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में आखिरी बार “द स्काई इज पिंक” फिल्म में फरहान अख्तर के नजर आई थी। हालाँकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here