Site icon www.4Pillar.news

Amitabh Bachchan: नंगे पांव सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे अमिताभ बच्चन, लिया गणपति बप्पा का आशीर्वाद 

Amitabh Bachchan: नंगे पांव सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे अमिताभ बच्चन, लिया गणपति बप्पा का आशीर्वाद

Amitabh Bachchan: दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन आज सुबह नंगे पाँव सिद्धिविनायक मंदिर पहुँचे और गणपति बप्पा का आशीर्वाद लिया।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपने क़्विज शो कौन बनेगा करोड़पति को लेकर चर्चा में बने हुए है। बता दे कि हाल ही में KBC के 15वें सीजन की शुरुवात हुई है। वहीं केबीसी के नए सीजन के लॉन्च के बाद बिग बी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे और बप्पा का आशीर्वाद लिया

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे Amitabh Bachchan

दरअसल हाल ही में पैपराजी वायरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में बिग बी को नंगे पांव सिद्धिविनयक मंदिर जाते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान वे वाइट कलर का कुर्ता पायजामा और शॉल पहने नजर आए। इस दौरान बिग बी के साथ कुछ अन्य सदस्य और सुरक्षा के लिए पुलिस भी साथ नजर आई।

बिग बी ने लिया गणपति बप्पा का आशीर्वाद

अमिताभ बच्चन का एक अन्य वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में वे सिद्धिविनयक मंदिर के अंदर नजर आ रहे है। वीडियो में बिग बी को सर झुकाकर गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेते हुए देखा जा सकता है।

प्रोफेशनल लाइफ

प्रोफेशनल लाइफ कि बात करें तो 80 वर्ष की उम्र में भी बिग बी इंडस्ट्री में काफी  एक्टिव है। उम्र के इस पड़ाव पर भी काम के प्रति उनका जज्बा वाकई काबिल-ए-तारीफ है। इन दिनों अमिताभ पॉप्यूलर क्वीज शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 को होस्ट करते हुए नजर आ रहे है।

फिल्मों की बात करें तो कल यानि 18 अगस्त को उनके बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘घूमर’ रिलीज हो रही है। जानकारी के लिए बता दे कि अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म में कैमियो रोल में नजर आएँगे। इसके अलावा बिग बी प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘कल्कि 2829 AD’ में भी नजर आएँगे।

Exit mobile version