Site icon www.4Pillar.news

अमिताभ बच्चन ने आखिर क्यों की थी जया बच्चन से शादी ? केबीसी के मंच पर बिग बी ने किया खुलासा 

अमिताभ बच्चन ने केबीसी के मंच पर खुलासा किया कि आख़िरकार उन्होंने जया बच्चन संग ब्याह क्यों रचाया था। बिग बी ने बताया कि उन्हें जया की कौन सी बात पसंद आई थी जिसके कारण वे उनसे शादी करने के लिए तैयार हो गए थे।  

अमिताभ बच्चन ने केबीसी के मंच पर खुलासा किया कि आख़िरकार उन्होंने जया बच्चन संग ब्याह क्यों रचाया था। बिग बी ने बताया कि उन्हें जया की कौन सी बात पसंद आई थी जिसके कारण वे उनसे शादी करने के लिए तैयार हो गए थे।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ होस्ट कर रहे है। इस शो में बिग बी हॉटसीट पर बैठे कंटेस्टेंट्स से ढेरों बातें करते  है। बातचीत के दौरान अमिताभ बच्चन अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कंई खुलासे करते नजर आते है। हाल ही में एक बार फिर अभिनेता ने अपने निजी जीवन से जुड़ा एक खुलासा किया। अमिताभ बच्चन ने बताया कि उन्होंने आखिर जया बच्चन के साथ शादी क्यों की थी।

केबीसी का नया प्रोमो

सोनी टीवी ने हाल ही में अपने ऑफिशयल इंस्टाग्राम अकाउंट से केबीसी का एक नया प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन हॉटसीट पर बैठी कंटेस्टेंट प्रियंका महेश्वरी से बातचीत कर रहे है। बिग बी पहले प्रियंका से पूछते है कि वे क्या काम करती है। इस पर प्रियंका जवाब देती है कि, ‘मैं ब्यूटी और वेलनेस की एकेडमी में मैनेजर के पद पर कार्यरत हूँ।

अमिताभ ने क्यों की थी जया से शादी ?

प्रोमो में आगे अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट प्रियंका के बालों की तारीफ करते हुए नजर आ रहे है। बिग बी कहते है, ‘देवी जी आपके केश (बाल) बहुत सुंदर है,एक बार जरा आप दिखाएँगी अपने केश। इसके बाद कंटेस्टेंट अपने बाल आगे करके दिखाती है। तभी अमिताभ बच्चन कहते है कि, ‘अपनी पत्नी से हमने ब्याह (शादी) एक इसी वजह से किया था कि उनके केश बहुत लंबे थे।’ इतना सुनते ही वहां बैठे सभी दर्शक हंसने लग जाते है और जोर से तालियां बजाते है। केबीसी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़े: अमिताभ बच्चन से शेयर की जया भादुड़ी के साथ अपनी लव स्टोरी और शादी की फोटोज

बात करें अमिताभ बच्चन की फिल्मों कि तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘ऊंचाई’ रिलीज हुई है। इस फिल्म में अमिताभ के साथ अनुपम खेर, बोमन ईरानी, डेनी डेंजोगपा, नीना गुप्ता और परिणीति चोपड़ा है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

Exit mobile version