Site icon www.4Pillar.news

Amitabh Bachchan: अपनी जिंदगी में कौन सी चीज बदलना चाहते है अमिताभ बच्चन ? जानिए बिग बी का जवाब 

कौन बनेगा करोड़पति के लेटेस्ट एपिसोड में 'ऊंचाई' की पूरी टीम नजर आई। इस दौरान एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने शो के होस्ट अमिताभ बच्चन से एक सवाल किया, जिसका बिग बी ने बड़ा ही दिल छू लेने वाला जवाब दिया।

कौन बनेगा करोड़पति के लेटेस्ट एपिसोड में ‘ऊंचाई’ की पूरी टीम नजर आई। इस दौरान एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने शो के होस्ट अमिताभ बच्चन से एक सवाल किया, जिसका बिग बी ने बड़ा ही दिल छू लेने वाला जवाब दिया।

सोनी टीवी के क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का लेटेस्ट एपिसोड काफी मजेदार रहा। इस एपिसोड में सूरज बड़जात्या की अपकमिंग फिल्म ‘ऊँचाई’ की पूरी कास्ट शामिल रही। अनुपम खेर, बोमन ईरानी और नीना गुप्ता ने शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ काफी बातें की और कंई गेम भी खेले। इन सब के बीच नीना गुप्ता ने बिग बी से कंई सवाल पूछे जिनका अभिनेता ने बखूबी जवाब दिया।

नीना गुप्ता ने बिग बी से पूछा ये सवाल

केबीसी के लेटेस्ट एपिसोड में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने कुछ समय के लिए अपनी होस्ट की कुर्सी छोड़ी और इस दौरान वे हॉटसीट पर बैठे नजर आए। इस दौरान एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने होस्ट की कुर्सी संभाली और बिग बी से एक मजेदार सवाल पूछा। नीना ने अमिताभ बच्चन से पूछा, ‘अगर आपको अपनी जिंदगी में कुछ बदलने का मौका मिले तो वो क्या होगा ?

नीना गुप्ता के इस सवाल पर बिग बी ने जवाब दिया कि, ‘वे अपनी जिंदगी में कुछ नहीं बदलना चाहते है। बजाए कुछ भी बदलने के उनकी जिंदगी में जो कुछ भी रहा है वे उसे ही दोबारा जीना चाहेंगे।’ अनुपम खेर ने भी अमिताभ बच्चन की इस बात को सपोर्ट किया।

बिग बी के जवाब ने जीता दर्शकों का दिल

अमिताभ बच्चन ने बताया कि उनकी जिंदगी में जो भी अच्छी बुरी चीजें रही है उनसे उन्हें बहुत कुछ सिखने को मिला है। और उन्ही चीजों की वजह से आज वे इस मुकाम तक पहुंच पाए है। बिग बी के इस जवाब ने दर्शकों का दिल जीत लिया और केबीसी के सेट पर उनके लिए जोरदार तालियां गूंज उठी।

Exit mobile version