Site icon www.4Pillar.news

Video: अनुपम खेर ने अपनी माँ से पूछा- क्या पी रही हो, दुलारी ने दिया ऐसा जवाब की हंसते-हंसते लोटपोट हो गया पूरा परिवार 

अनुपम खेर ने हाल ही में अपने भाई राजू खेर की बर्थडे पार्टी का एक वीडियो शेयर किए है। वीडियो में अनुपम अपनी माँ दुलारी संग मस्ती करते नजर आ रहे है। 

अनुपम खेर ने हाल ही में अपने भाई राजू खेर की बर्थडे पार्टी का एक वीडियो शेयर किए है। वीडियो में अनुपम अपनी माँ दुलारी संग मस्ती करते नजर आ रहे है।

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते है। अनुपम अक्सर अपनी माँ दुलारी संग वीडियो साझा करते रहते है जो फैंस को खूब पसंद आते है। हाल ही में अनुपम ने अपने भाई राजू खेर की बर्थडे पार्टी का वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में अनुपम हमेशा की तरह अपनी माँ दुलारी के साथ मस्ती करते नजर आ रहे है।

दुलारी ने कहा- मैं तुझसे नहीं डरती

अनुपम खेर द्वारा साझा किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि सभी लोग डाइनिंग टेबल पर बैठे है। इसी बीच अनुपम अपनी माँ से पूछ लेते है, ‘दुलारी जी आप क्या पी रही हो ?’ इस पर अनुपम की माँ पहले हंसती है और फिर फुसफुसाते हुए धीरे से कहती है- ‘शराब पी रही हूँ। मैं क्या डरती हूँ तेरे से। इस पर अनुपम खेर हँसते हुए कहते है- ‘आप मुझसे नहीं डरती, वैरी गुड। पियो पियो ऐश करो।’ यह सब सुनते ही सभी हँसने लगते है।

वीडियो में आगे अनुपम खेर ने अपनी माँ के गिलास का क्लोजअप  शॉट दिखाया है जिसे देख पता चलता है कि वे मजाक में शराब पीने की बात कह रही थी। वहीं इसके बाद राजू खेर को बर्थडे केक कट करते हुए भी देखा जा सकता है।

फैंस को पसंद आया ये वीडियो

बता दे कि ये पहली बार नहीं  है कि अनुपम खेर ने अपनी माँ के साथ वीडियो शेयर किया  है। अभिनेता अक्सर अपनी माँ दुलारी संग वीडियो साझा करते रहते है और फैंस को दोनों माँ- बेटे का ये मस्ती-मजाक भरा अंदाज खूब पसंद आता है। अनुपम खेर के इस वीडियो पर फैन क्यूट और फनी बताते हुए दोनों की तारीफ कर रहे है।

Exit mobile version