Site icon www.4Pillar.news

अमिताभ बच्चन ने दोस्तों के साथ मिलकर किया जबरदस्त डांस, रिलीज हुआ ‘ऊंचाई’ का पहला गाना गाना ‘केटी को’

अमिताभ बच्चन ने दोस्तों के साथ मिलकर किया जबरदस्त डांस, रिलीज हुआ 'ऊंचाई' का पहला गाना गाना 'केटी को'

‘ऊंचाई’ फिल्म का पहला गाना ‘केटी को’ रिलीज हो गया है। इस गाने में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी डेंज़ोंगप्पा दिल खोलकर डांस करते नजर आ रहे है।

इस साल की बहुचर्चित और मेगा स्टारर फिल्म ‘ऊंचाई’ का पहला गाना ‘केटी को’ रिलीज हो गया है। इस गाने में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी डेंज़ोंगप्पा डांस फ्लोर पर धमाल मचाते हुए नजर आ रहे है। इस गाने में चारो दोस्त नेपाली टोपी और सूट-बूट पहने स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहे है।

रिलीज हुआ ‘केटी को’ सांग

‘केटी को’ गाने को नकाश अजीज ने गाया है। इस गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे है, वहीं म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया है। गाने में चारो दोस्त अमिताभ, बोमन, डैनी और अनुपम की एनर्जी कमाल की दिख रही है। हाल ही में इस गाने का टीजर रिलीज हुआ था जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था और अब इस गाने को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

चार दोस्तों की कहानी है ‘ऊंचाई’

बता दे कि ‘ऊंचाई’ चार दोस्तों अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी डेंज़ोंगप्पा की कहानी है। डेनी अपने तीनो दोस्तों को अपने माउंट एवरेस्ट पर चढ़ने के सपने के बारे में बताता है। इसके कुछ समय बाद ही डेनी की मौत हो जाती है। जिसके बाद उनके तीनो दोस्त उनके माउंट एवरेस्ट पर चढ़ने के सपने को पूरा करते है।

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी डेंज़ोंगप्पा के अलावा नीना गुप्ता, सारिका और परिणीति चोपड़ा भी अहम किरदारों में नजर आएंगी। ‘ऊंचाई’ 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version