Site icon www.4Pillar.news

Uunchai Trailer: अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ऊंचाई’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिल को छू लेगी तीन दोस्तों की कहानी 

अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी की फिल्म 'ऊंचाई' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म 3 ऐसे दोस्तों की कहानी है जो अपने दोस्त की अधूरी इच्छा पूरा करने के खातिर बुढ़ापे में भी माउंट एवरेस्ट की चढ़ाई चढ़ने को तैयार है। 

अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी की फिल्म ‘ऊंचाई’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म 3 ऐसे दोस्तों की कहानी है जो अपने दोस्त की अधूरी इच्छा पूरा करने के खातिर बुढ़ापे में भी माउंट एवरेस्ट की चढ़ाई चढ़ने को तैयार है।

सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ऊंचाई’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, डैनी डोंजोगपा, नीना गुप्ता और सारिका जैसे सीनियर और दिग्गज कलाकार नजर आएँगे। इसके अलावा परिणीति चोपड़ा भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब ऐसे में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है।

कैसा है ट्रेलर ?

ट्रेलर की शुरुवात 4 दोस्तों अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर और डैनी डोंजोगपा के साथ होती है। डैनी अपने जन्मदिन पर अपने दोस्तों को उनका एक खास सपना पूरा करने के बारे में कहता है। ये सपना होता है मॉउंट एवरेस्ट पर ट्रैकिंग का। डैनी की बात सुन सभी दोस्त हैरान रह जाते है कि बुढ़ापे में वे एवरेस्ट चढ़ने का सपना कैसे पूरा करेंगे ? सभी दोस्तों को झटका तब लगता है जब डैनी अचानक इस दुनिया को अलविदा कहकर चला जाता है।

डैनी की मृत्य के बाद उनके तीनो दोस्त उनकी अस्थियों को वहीं ले जाने का फैंसला करते है जहां उनकी जान बसती थी, यानि माउंट एवरेस्ट पर। वे न केवल ये फैंसला लेते है बल्कि उसे पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत भी करते ही। ट्रेलर में देखा जा सकता है अमिताभ, अनुपम और बोमन अपने दोस्त की इच्छा पूरी करने के लिए अपनी उम्र, तूफान, बारिश जैसी विपरीत परिस्थितियों की  भी परवाह नहीं करते और आगे बढ़ते जाते है।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

‘ऊंचाई’ का ट्रेलर इंस्पिरेशन, प्यार और इमोशन से भरपूर है। इस फिल्म को सूरज बड़जात्या ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version