Site icon www.4Pillar.news

धर्मेंद्र ने खास अंदाज में दी अमिताभ बच्चन को फिल्म ‘ऊंचाई’ के लिए शुभकामनाएँ, शेयर की ‘शोले’ की तस्वीर 

अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाते है। बिग बी के जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले उनके दोस्त और दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने उन्हें उनकी आगामी फिल्म 'ऊँचाई' के लिए शुभकामनाएँ दी है। 

अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाते है। बिग बी के जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले उनके दोस्त और दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने उन्हें उनकी आगामी फिल्म ‘ऊँचाई’ के लिए शुभकामनाएँ दी है।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर 2022 को अपना 80वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे। बिग बी के जन्मदिन से पहले ही उन्हें बधाइयाँ मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है। दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने एक थ्रोबैक तस्वीर साझा करते हुए बिग बी को उनकी आगामी फिल्म ‘ऊंचाई’ के लिए शुभकामनाएँ दी है।

धर्मेंद्र ने शेयर की ‘शोले’ की तस्वीर

अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘शोले‘ में एकसाथ काम कर चुके है। इस फिल्म में उन्होंने जय और वीरू का किरदार निभाया था। धर्मेंद्र ने इसी फिल्म की एक तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन को उनकी आगामी फिल्म ‘ऊंचाई’ के लिए शुभकामनाएँ दी है।

इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन और धर्मेद्र चट्टान के सहारे बैठे हुए नजर आ रहे है।दोनों के लुक की बात करें तो बिग बी ने इस दौरान लाल कलर की टीशर्ट और जींस पहनी हुई है। वहीं धर्मेंद्र ब्लू टीशर्ट और जींस के साथ एक डेनिम जैकेट में नजर आ रहे है।

धर्मेंद्र ने बिग बी को दी बधाई

इस तस्वीर को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, ‘अमित,लव यू। मुझे राजश्री प्रोडक्शन से खबर मिली कि आप उनके साथ एक फिल्म कर रहे हो। शानदार, मोस्ट टैलेंटेड एक्टर और बेस्ट प्रोडक्शन हाउस एक साथ। आपको सफलता मिले।’

इस दिन रिलीज होगी फिल्म ‘ऊँचाई’

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म ‘गुडबाय’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इसके अलावा बिग बी जल्द ही फिल्म ‘ऊंचाई’ में नजर आएँगे। इस फिल्म में उनके साथ अनुपम खेर और बोमन ईरानी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएँगे। सूरज बड़जात्या द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म का निर्माण राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले हुआ है। फिल्म ‘ऊंचाई’ 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर सामने आया है।

Exit mobile version